Lakme Fashion Week की तारीखों की घोषणा हुई, पहले से रिकॉर्ड रैंप वॉक की लाइव स्‍ट्रीमिंग की जाएगी

0
50
Lakme Fashion Week dates announced, pre-record ramp walk will be live streaming
.

लाइफस्टाइल डेस्क.  इस साल होने वाले लक्‍मे फैशन वीक की तारीखों की घोषणा गुरुवार को हो गई। ये इस बार 21 से 25 अक्‍टूबर के बीच आयोजित होगा। कोविड की वजह से इसका स्वरूप पूरी तरह डिजिटल होगा और सेलिब्रिटीज के रैंप वॉक का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

आयोजकों ने कहा कि सोशल डिस्‍टेंसिंग के मद्देनजर इस बार सेलिब्रेटी के घर जाकर या उन्हें स्‍टूडियो में बुलाकर पहले से उनका रैंप वॉक का वीडियो तैयार कर लिया जाएगा। उसके बाद उन वीडियोज को लाइव स्‍ट्रीम किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए आयोजनकर्ता अश्‍वथ स्‍वामीनाथन ने कहा, ‘लक्मे फैशन वीक का उद्देश्य हमेशा भारतीय फैशन उद्योग को बढ़ावा देना रहा है। इस पहले डिजिटल संस्करण के साथ हम फैशन के कारोबार को दोबारा शुरू करने, दर्शकों के लिए नए अनुभव रचने और फैशन के भविष्य को वापस सुर्खियों में लाएंगे। साथ ही सबको संगठित करेंगे।’

एक अन्य अधिकारी जसप्रीत चंडोक ने बताया, ‘लक्मे फैशन वीक एक ऐसा मंच है, जो प्रतिभा और रचनात्मकता को प्रोत्साहित और उन्नत करता है। कोविड-19 के युग में फैशन उद्योग को बनाए रखने के लिए एक नई और जाग्रत दिशा की आवश्यकता है।’

‘हमें उम्मीद है कि ऐसे आयोजन से इस उद्योग को पनपने और फलने-फूलने की जगह मिलेगी। इस डिजिटल आयोजन के साथ हम डिजाइन समुदाय का समर्थन और पोषण करते हुए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों और खरीदारों के बीच की दूरी को पाटते हुए पुल का काम करेंगे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here