ड्रग्स पर मचे घमासान के बीच- मुंबई से 1 लाख की ड्रग्स और 4 लाख कैश के साथ 5 लोग गिरफ्तार…

0
20
ncb team 5 people arrested 1 lakh drugs and 4 lakh cash Mumbai
.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के ड्रग्स मामले में बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। वहीं ड्रग्स पर मचे घमासान के बीच मुंबई से NCB टीम ने 1 लाख की ड्रग्स और 4 लाख कैश के साथ 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के से जुड़े ड्रग्स केस में कार्रवाई लगातार जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है।

इन पांचों से पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा हो सकता है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने भी कई नामचीन सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा किया है। हालांकि, NCB ने इनमें से किसी को समन नहीं भेजा है।
पकड़े गए राहिल विश्राम का बॉलीवुड से लिंक

NCB के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, ‘NCB मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के एक किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। NCB ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।’ बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं। राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here