सुशांत सिंह राजपूत के लिखे नोट्स आए सामने, अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद हुआ था कृति सैनन से ‘राब्ता’ रिलेशनशिप पर कही थी ये बात

0
36
Notes written by Sushant Singh Rajput came out, after the breakup from Ankita Lokhande
.

मनोरंजन डेस्क. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत मामले में एक नया मोड़ आया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 2018 में लिखे कुछ नोट्स सामने आए हैं।

इन नोट्स में यूं तो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कई बातों का जिक्र किया है लेकिन एक बात ने सबका ध्यान खींचा है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने इस नोट में कृति सैनन के साथ ज्यादा वक्त बिताने की बात कही थी।

कृति और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पर्सनल बॉन्डिंग किसी से छुपी नहीं थी। यही वजह है कि सुशांत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कृति ने खुलकर ना सही लेकिन इशारों-इशारों में उन्हें अपनी पोस्ट के जरिए याद जरूर किया है।
‘राब्ता’ से हुआ दोनों का राब्ता

2017 में आई राब्ता में दोनों ने साथ काम किया था। इस फिल्म के लिए पहले आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया था लेकिन उनके इनकार के बाद यह फिल्म कृति सैनन की झोली में जा गिरी। 2016 में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कृति की नजदीकियों की खबरें आम हो चली थीं।

यह वही समय था जब सुशांत (Sushant Singh Rajput) का अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से रिश्ता टूटने की कगार पर था। आखिरकार 2016 में सुशांत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता का छह साल पुराना लिव इन रिलेशनशिप टूट गया और सुशांत (Sushant Singh Rajput) कृति के साथ वक्त बिताने लगे।

राब्ता बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन कृति-सुशांत (Sushant Singh Rajput) की पर्सनल बॉन्डिंग मजबूत होती चली गई। खबरों के मुताबिक, कृति सुशांत (Sushant Singh Rajput) से मिलने उनके अपार्टमेंट पर भी जाया करती थीं। 2017 में कृति के बर्थडे पर सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने अपने घर में एक पार्टी भी दी थी।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here