कोरोना वायरस की चपेट में आई राजेश्वरी सचदेवा, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

0
66
.

मुंबई। कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक एक कर के टीवी कलाकार भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में कोरोना वायरस खूब पैर पसार रहा है। जिसके चलते कई सेलेब्रिटी इसकी चपेट में आ चुके हैं और कईं ने तो अपनी जान भी गवा दी है।

आपको बता दें कि अब शादी मुबारक की अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेवा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। राजेश्वरी ने सोशल मीडिया पर ये बात शेयर की है। उन्होंने इसके साथ ही लोगों से अपने लिए प्रार्थना करने की बात भी कही है।

ये भी पढ़ें-अभिनेता मिलिंद सोमन के जन्मदिन के संदेश के जवाब में पीएम मोदी ने किया सॉफ्ट ट्रोल !

दरअसल कोरोना काल में कई बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के कलाकारों को कोराना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस लिस्ट में अब शादी मुबारक धारावाहिक की अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेवा का नाम भी शामिल हो गया है। राजेश्वरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उनके पति और अभिनेता वरुण बडोला और बेटे का भी टेस्ट करवाया जाएगा।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

राजेश्वरी ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। राजेश्वरी ने एक पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। साथ ही उन्होंने ये भी हिदायत दी है कि पिछले कुछ समय में जो भी लोग उनसे मिले हैं वो भी अपना टेस्ट करवा लें। राजेश्वरी ने पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी को हैलो! हो गया जी हमको भी.. मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’

पोस्ट में आगे राजेश्वरी लिखती हैं, ‘मुझमें कुछ लक्षण दिखाई दिए हैं, जिसके बाद से मैंने घर पर खुद को आइसोलेट व क्वारंटीन कर दिया। मैं डॉक्टर की निगरानी में हूं और अब सबकुछ कंट्रोल में लग रहा है। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से अपील करती हूं कि वे अपनी जांच कराए और सुरक्षित रहें। अब से सब दुआ करें कि जल्दी से ठीक हो जाऊं। मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी सुरक्षित और कोविड से मुक्त रहें।’

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस ने बढ़ाई भक्त और भगवान की दूरी, देवालय सूने, घर पर ही पूजा-पाठ

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here