राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिला सपा का 3 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल, कहा- विपक्ष की आवाज को दबा रही है सरकार, प्रदर्शन के बदले मिलती हैं लाठियां

0
23
.

सपा के प्रतिनिधिमंडल ने कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की।

  • सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की अगुवाई में मिले सदस्य
  • प्रदेश की कानून व्यवस्था और बेरोजगारी के मुद्दे पर सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था और बेरोजगारी के मुद्दे पर आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। प्रदेश की तमाम समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन भी सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के कहा कि प्रदर्शन करने पर योगी की पुलिस लाठीचार्ज करती है। विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा है। लोगों के ऊपर हो रहे अन्याय को लेकर आज प्रदेश की राज्यपाल से मुलाकात की है।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से एक घंटे चली मुलाकात में सपा के नेताओं पर हो रहे अत्याचार पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई की शिकायत की गई है। सपा का आरोप है कि बदले की भावना से योगी सरकार की पुलिस कार्रवाई कर रही है। सपा के कार्यकर्ताओं को जबरदस्ती मुकदमे में फंसाया जा रहा है।

बदले की भावना से काम कर रही पुलिस

प्रतापगढ़ के जिला अध्यक्ष के ऊपर पुलिस के द्वारा बदले की भावना की कार्रवाई की गई है। गैंगस्टर तक लगा दिया गया। आजम खां और उनके परिवार समेत सपा के कई नेताओं पर हुई कार्रवाई को लेकर सपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से शिकायत की है। वहीं, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, एमएलसी सुनील साजन उदयवीर सिंह आनंद भदौरिया समेत अन्य नेता इस दौरान मौजूद थे।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here