कंगना रणौत का मजाक उड़ाते हुए सनी लियोनी ने कही ये बात…

0
49
kanganaranaut
.

मुंबई। बॉलीवुड में इस समय घमासान मचा हुआ है। कई दिग्गज हस्तियां इस वक्त एक दूसरे के आमने सामने आकर खड़ी हैं। अभी-अभी जया बच्चन और कंगना के बीच की बहस शांत नहीं हुई कि उर्मिला मातोंडकर मामले में कूद पड़ी। इन दोनों की बहस में कंगना ने उदाहरण के तौर पर सनी लियोनी का नाम क्या ले लिया कि अब सनी भी भड़क गई हैं और उन्होंने भी बोलना शुरु कर दिया है।

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर छिड़ी बहस पर अभिनेत्री कंगना रणौत और उर्मिला मातोंडकर आमने-सामने हैं। आरोप-प्रत्यारोप की बीच कंगना ने गुरुवार को अपनी बात रखने के लिए पूर्व एडल्ट और अब बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम का सहारा लिया। उन्होंने सनी लियोनी के नाम का इस्तेमाल नारीवाद को समझाने के लिए लिया था। कंगना के इस बयान पर अब सनी लियोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें-नए कपड़ों को बिना धोए पहनने की आदत को आज ही त्यागें, नहीं तो भुगतना पड़ेगा खामियाजा

आपको बता दें कि कंगना रणौत ने उर्मिला मातोंडकर को जवाब देने और नारीवाद पर बोलते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘उदारवादी ब्रिगेड ने एक बार एक जाने-माने लेखक की वर्चुअल लिंचिंग करके चुप करवा दिया था, जिन्होंने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। सनी को इंडस्ट्री और भारत ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। अचानक फर्जी नारीवादियों को अश्लील स्टार होना अपमानजनक लगने लगा है।

कंगना रणौत के इस ट्वीट का सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अप्रत्यक्ष तरीके से जवाब दिया है। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रणौत की बात का अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया है।

कंगना का जवाब देने के लिए सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह खुद नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में एक स्टेटमेंट लिखा हुआ है। इस पंक्ति में लिखा है, ‘यह मजेदार है कि आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे ज्यादा होता है।’ सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रिस के कई फैंस इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बॉथरूम में इस हालत में पड़ी मिली ये जानी-मानी फैशन डिजाइनर, सचिन तेंदुलकर जैसे खास लोगों की ड्रेस डिजाइन करती थी

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here