संभल: मजदूरों से भरी वैन बोरिंग मशीन से टकराई, 3 की मौत, 3 घायल

0
35
sambhal
.

संभल। के बनियाठेर थाना क्षेत्र में कंबल बेंचकर पानीपत से आ रहे पांच मजदूरों से भरी वैन बोरिंग मशीन से टकराई, चालक समेत तीन लोगों की मौत जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। उत्तर प्रदेश के संभल के चंदौसी के बनियाठेर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- यूपी- बांदा में लड़की के परिवार ने किया किशोरी से बलात्कार, आरोपी की हुई पिटाई

दरअसल, संभल की चंदौसी के गांव रसूलपुर कैली के पास शुक्रवार सुबह मुरादाबाद हाईवे पर एक ईको वैन बोरिंग मशीन से टकरा गई। हादसे के बाद वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वैन के अंदर बैठे छह लोग बुरी तरह घायल हो गए।
सभी को वैन के बाहर से निकाला गया।  इलाज के लिए सभी को अस्पताल भेजा गया जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र के गुरनपुर गांव के रहने वाले धनीराम (45), बदायूं जिले के मूसाझाग थाना क्षेत्र के रुखड़ा गांव निवासी धीरेन्द्र सिंह (25) और वैन चालक प्रवीण (35) जो कि पानीपत शहर के मानक का निवासी को मृतक घोषित कर दिया। इस हादसे में पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के घिपेना निवासी प्रदीप कुमार, बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र के गोदी नगला गांव के राजेश कुमार, उसका चचेरे भाई राजू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here