Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा भी फिल्मों से हुईं बेदखल, बयां किया अपना दर्द

0
31
.

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा से ही ग्रहण की तरह रहा है। जिसने कहीं न कहीं फिल्मी सितारों के जीवन को प्रभावित किया है। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म मौजूद है। इस बारें में काफी कम लोग हैं जो खुलकर सामने आते हैं और बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। जब कंगना रनौत ने कॉफ़ी विद करण(Coffee with Karan) पर इसके बारे में बात की थी, तो इस बारे में बहुत सारी बातें सामने आईं। यही नहीं जब बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में बात की तो उनके पास इससे जुड़े कई वैलिड पॉइंट्स भी थे।

प्रियंका ने इस विषय पर बात करते हुए कहा है कि कैसे सभी प्रकार के भाई-भतीजावाद बॉलीवुड में मौजूद हैं और एक परिवार में पैदा होने में कुछ भी गलत नहीं है। कोई भी कम नहीं है, उन्होंने आगे कहा कि बाहरी लोगों के पास कुछ भी सामने से चलकर नहीं आया लेकिन वहीँ दूसरी तरफ स्टार किड्स पर परिवार का नाम रखने का दबाव होता है और हर अभिनेता की अपनी व्यक्तिगत यात्रा है।

इंडस्ट्री में प्रियंका ने झेला बहुत कुछ

प्रियंका ने अपनी यात्रा के बारे में भी बात की और कहा कि वह इसमें बहुत कुछ झेल चुकी है और उन्हें फिल्मों से बाहर कर दिया गया था क्योंकि किसी और की सिफारिश की गई थी, इसके बाद वो खूब रोईं लेकिन अपने आपको समेट कर वो आगे बढ़ गई। कुछ सच्ची पंक्तियों को बोलते हुए, वह आगे कहती हैं कि जो लोग सफल कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद अपने आपको कुछ बना ही लेते हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here