गुटखा देने से मना करने पर दबंगो ने दुकानदार समेत दो लोगों को उतारा मौत के घाट

0
36
.

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले से बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां सिर्फ गुटखा न देने पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. यह पूरा वाकया बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के नयागांव का है. पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बाकी लोग में फरार हैं. उधर, दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है.

UP By-elections 2020: बिना गठबंधन भाजपा को मात दे पाएगा विपक्ष, उठ रहा ये सबसे बड़ा अहम् सवाल, ये है समीकरण

पुलिस के अनुसार, गुरुवार की रात महादेव चौक पर नयागांव के रहने वाले विकास कुमार अपनी पान दुकान पर बैठे थे, तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए चार लोगों ने पान दुकानदार से गुटखा की मांग की, जिस पर दुकानदार ने मना कर दिया. इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद प्रारंभ हो गया. इसी दौरान, नगादाह गांव के रहने वाले रोशन कुमार बीच-बचाव करने पहुंच गए.

इससे गुस्साए बदमाशों ने दुकानदार और रोशन को गोली मार दी और फ रार हो गए. गोली लगने से घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. बेगूसराय नगर थाना के प्रभारी अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि इस घटना के मुख्य आरोपी राजीव कुमार को घटना में प्रयुक्त हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

लॉकडाउन ने बिगाड़ी नाविकों की हालत, नस काटकर की खुदखुशी करने की कोशिश, जानिए पूरी खबर

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here