दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा की फिल्म के लिए शूटिंग के दौरान प्रशंसकों को दिया सरप्राइज़

0
42
.

मनोरंजन डेस्क | आजकल दीपिका पादुकोण  निर्देशक शकुन बत्रा के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में  हैं, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा किया। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आने वाली चीजों के बारे में एक तस्वीर साझा की। उनके संदेश का मतलब था कि उनके प्रशंसकों को आने वाले  दिनों में किसी सरप्राइज़ की उम्मीद करनी चाहिए।

कंगना रनौत ने शेयर की अपनी फेवरेट फोटो, लिखा- मां रोमांटिक पोज देना चाहती थी, लेकिन पापा को लग रहा था अजीब

हवा में एक अकेले  नारियल के पेड़ के साथ अमीर नीले आसमान की तस्वीर साझा करते हुए, दीपिका ने लिखा  ‘जाने के लिए 3 दिन’। अभी  यह स्पष्ट नहीं है कि वह किस बारे में बात कर रही है, लेकिन तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि  यह निर्देशक शकुन बत्रा के साथ उनकी नई फिल्म से संबंधित कुछ है ।

दीपिका ने धर्मा प्रोडक्शन्स, शकुन, को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और उरी के अभिनेता धीरा करवा को टैग किया है।कोरोनोवायरस महामारी के कारण घर में रहने के महीनों के बाद यह उनका पहला शूटिंग शेड्यूल होगा।

एक्टिंग के लिए सितारों ने छोड़ दी इंजीनियरिंग, सुशांत ने की थी मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई, तापसी पन्नू रह चुकीं सॉफ्टवेयर इंजीनियर

फिल्म की कहानी  के बारे में बहुत कम लोगों को पता है |  दीपिका ने  कहा छपाक की अपेक्षा आप शकुन फिल्म को ‘लाइट’  नहीं कह सकते हैं |  यह फिल्म  काफी चुनौतीपूर्ण है। फिल्म की समग्र शैली ऐसी है जिसे हमने भारतीय सिनेमा में ज्यादा नहीं देखा है, इसे घरेलू नॉयर कहा जाता है।

लेकिन साथ ही साथ दर्शक इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं, क्योंकि हम अलग-अलग तरीकों से उस शैली से अवगत हुए हैं, चाहे वह हॉलीवुड की फिल्मों या ओटीटी प्लेटफार्मों के माध्यम से हो।

मैं जिस चीज का आनंद लेती हूं तो उसका इंतजार भी करती हूं, जहां तक ​​इस फिल्म का सवाल है, शकुन लोगों और रिश्तों के साथ यह मजबूत  कहानी वाली फिल्म है  जो जटिल मानवीय रिश्तों से जुड़ी हैं।

जया बच्चन को इन बड़े सितारों ने किया सपोर्ट, सोनम ने तो कह डाली इतनी बड़ी बात

फिल्म कपूर एंड संस के लिए जाने जाने वाले शकुन  फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में करनी थी, लेकिन शेड्यूल को कोरोनोवायरस महामारी के कारण बंद करना पड़ा।  बाद में इसे गोवा में शूट करने का निर्णय लिया गया।

एक बातचीत  में फिल्म के निर्देशक  ने कहा  कि देरी ने शकुन को पटकथा पर और  काम करने का समय दिया। चूंकि श्रीलंका में शूटिंग संभव नहीं है, इसलिए उन्होंने गोवा का चयन किया है

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here