बहराइच: जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, बचाव करने गए बुजुर्ग की हत्या

0
38
.

बहराइच। उत्तर प्रदेश में लगातार अपराधिक गतिविधियों में इजाफा हो रहा है। लोग कोनून को हाथ में लेने से नहीं चूक रहे हैं। यूपी के बहराइच जिले में शुक्रवार को जमीन के विवाद में बीच बचाव कराने आए बुजुर्ग की भाला से गोदकर हत्या कर दी गई। इस पूरे मामले में दो महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ भी लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द करने का दावा पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।

जमीन पर दूसरे पक्ष ने किया अपना दावा

यह मामला हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव की है। गांव के रहने वाले 60 साल के ननकऊ शुक्ल पुत्र श्याम मनोहर के घर के पास जमीन है। शनिवार को जमीन पर निर्माण के लिए नींव की खोदाई शुरू कराई गई थी। इसी दौरान पास के ही एक ग्रामीण ने जमीन को अपना बताते हुए निर्माण कार्य को रूकवा दिया। दोनों पक्षों में कहासुनी हुई तो बात बढ़ गई और लाठी-डंडे चलने चलने लगे। मामले को बढ़ता देख शांत कराने पहुंचे ननकऊ पर दबंगों ने भाले से हमला कर दिया। जिससे ननकऊ गंभीर रुप से घायल हो गए।

अस्पताल ले जाते समय बुजुर्ग की मौत

गंभीरावस्था में उन्हें जिला अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व हरदी थानाध्यक्ष आरपी यादव मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मामला पूरी तरह शांत और पुलिस के नियंत्रण में है। हरदी थानाध्यक्ष आरपी यादव ने बताया कि प्रकरण में दो महिलाएं समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। जल्द ही अन्य आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here