आपसी विवाद में दोस्त गोली मार कर हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी

0
105
.

 

मृतक युवक आशुतोष

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के हसनगंज में दो युवकों के बीच में हुए विवाद के बाद गोली चल गई। गोली चलने से आशुतोष नामक युवक घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आशुतोष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां पर उसकी मौत हो गयी है।

आपसी विवाद में चली है गोली

एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव ने बताया मौके पर पूछताछ में पता चला है कि शाम तकरीबन 7.30 बजे आशुतोष का दोस्त राका उर्फ़ जय सिंह नामक युवक उसके पास मिलने आया था। दूकान पर दोनों बात कर रहे थे। आसपास के लोगों का कहना है कि अचानक से ही दोनों उंची आवाज में बात करने लगे और देखते ही देखते  ने आशुतोष को गोली मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया है। जहां उसकी 1 घंटे बाद मौत हो गयी।

एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव ने बताया प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का लग रहा है लेकिन अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। उन्होंने बताया कि हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि फरार आरोपी राका उर्फ़ जय सिंह आपराधिक छवि का है। अक्सर वह इलाके में लोगों से विवाद मारपीट करता है। कुछ दिन पहले भी आशुतोष से उसका किसीबात पर झगड़ा भी हुआ था।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here