योगी सरकार के पूर्व मंत्री राजभर के बिगड़े बोल, सदन में बैठे 90 फीसदी सदस्यों को बताया पागल

0
48
.

गाजीपुर. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने शनिवार को गाजीपुर (Ghazipur) में अजीबोगरीब बयान दिया है. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी विधानसभा के सदन में 90 फीसदी पागल बैठे हैं. अपने बिगड़े बोल और विवादित बयानों के दम पर चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर के चंदनवाहा इलाके में कार्यकर्त्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

सुभासपा के इस कार्यकर्त्ता सम्मेलन में जहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ायी गईं, वहीं कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए राजभर ने बीजेपी को भारतीय झूठ पार्टी बताया. पूर्व मंत्री राजभर इतने पर नहीं रुके उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी पर भी निशाना साधा. इससे पहले राजभर ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा सरकार में पिछड़े दलित तथा कमजोर वर्गों के साथ हत्या, लूट ,बलात्कार ,आगजनी की घटनाएं तो हो ही रही थी, लेकिन विगत कुछ महीनों से ब्राम्हण समाज भी इन घटनाओं के चपेट में आ गया है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ ही महीनों में बड़ी संख्या में ब्राह्मणों की हत्या भी इसी योगी सरकार में हो चुकी है. राजभर ने लिखा था, “योगी के रामराज्य का पोस्टमार्टम”. मजदूर परेशान, युवा हताश, महिलाएं असुरक्षित, किसान त्रस्त, शिक्षक लाचार, लाखों बेरोजगार, पिछड़ों के आरक्षण पर वार, गरीब भुखमरी का शिकार, अस्पताल बदहाल और बढ़ता अपराध. पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक, गरीब को नहीं मिल रहा इंसाफ़ बेबस है सारा यूपी, काहे की योगी सरकार? गौरतलब है कि मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर, योगी सरकार से अलग होने के बाद से लगातार बीजेपी सरकार को निशाने पर लिए हुए हैं.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here