लखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, 12 लोगों को पुलिस ने दबोचा

0
207
.

लखनऊ।(फर्स्ट आई ब्यूरो) राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना इलाके के शिवाजीपुरम स्थित शिवानी विहार में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर 5 युवक समेत 7 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इसके साथ ही पुलिस ने मौके से लग्जरी गाड़ी, मोबाइल, आपत्तिजनक सामान और नकदी बरामद की है। मौके पर पंहुची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट से अन्य कौन लोग जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें-यूपी- मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके दो रिश्तेदारों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

इस मामले पर बात करते हुए एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि शिवानी विहार में सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिली थी। इस पर डीसीपी उत्तरी शालिनी ने अलीगंज एसीपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। टीम ने बृहस्पतिवार देर रात को छापा मारा तो मकान के अंदर से सात युवतियां और पांच पुरूष पकड़े गए।

मकान मालिक भी था शामिल

वहीं आपको बता दें कि पकड़े पुरूषों में मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज गुप्ता के अलावा शिवाजीपुरम का संदीप कश्यप, गाजीपुर जिले के रौजा का रहने वाला राजेश कुमार, हजारीबाग बिहार के विष्णुगढ़ निवासी कैलाश कुमार शाह और यहीं का छट्टन शाह शामिल हैं।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here