कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया, लीजा मलिक का दावा

0
45
.

मनोरंजन डेस्क | अभिनेत्री लीजा मलिक ने दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कृति सेनन ने भले ही एक-दूसरे को डेट करने से इनकार कर दिया हो, लेकिन वे एक रिश्ते में थे और एक साथ खुश दिख रहे थे।

कंगना विवाद पर जयललिता के फिल्म मेकर्स ने कही ऐसी बात, जानकर चौंक जाएंगे आप…

लीज़ा का सुशांत के साथ एक पेशेवर रिश्ता था, और वह कहती है कि उसने उसे एक जन्मदिन की पार्टी में कृति के साथ अपने रिश्ते में खुश देखा था । “आखिरी बार जब मैं सुशांत से कुछ ढाई साल पहले मिली थी, तब वह कृति के साथ था। बांद्रा के एक क्लब में कृति के जन्मदिन के जश्न के दौरान था।

दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा की फिल्म के लिए शूटिंग के दौरान प्रशंसकों को दिया सरप्राइज़

वह हमेशा एक बहुत ही आकर्षक, पूर्ण जीवन का लड़का था । वह प्यार करने वाला और मजाकिया लड़का था, हमेशा मज़ाक करता था और ऊर्जा के स्तर को बनाए रखता था | यह पूछे जाने पर कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि सुशांत और कृति एक जोड़े की तरह लग रहे थे, लिजा ने जवाब दिया  “जब जन्मदिन की पार्टी होती है, तो मेजबान हमेशा व्यस्त रहता है। इसलिए कृति मेहमानों की उपस्थिति में व्यस्त थी क्योंकि यह एक बड़ी पार्टी थी।

एक्टिंग के लिए सितारों ने छोड़ दी इंजीनियरिंग, सुशांत ने की थी मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई, तापसी पन्नू रह चुकीं सॉफ्टवेयर इंजीनियर

सुशांत ने सभी को डांस करने, बार में ड्रिंक लेने के लिए कहा, वह मेहमान नवाजी में व्यस्त था| वे दोनों काफी खुश दिख रहे थे और वे अच्छे मेजबान बनने की कोशिश कर रहे थे।

भले ही आप ज़ोर से कह नहीं रहे है लेकिन आपकी बहुत सारी चीज़े बता देती है कि आप  डेट कर रहे हैं।कृति और सुशांत ने कभी भी अपने रिश्ते की खबर की पुष्टि या खंडन नहीं किया।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा में हो सकती है नई फिल्म सिटी, मुख्यमंत्री ने कहा तैयार करें कार्ययोजना

दोनों कलाकारों ने 2017 की फिल्म ‘राब्ता’ में सह-अभिनय किया। सुशांत इस साल 14 जून को मुंबई में मृत पाए गए थे। वह 34 वर्ष के थे। उनकी मौत की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी द्वारा की जा रही है|

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here