अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने पायल पर किया पलटवार- ईमानदारी पूरी तरह खत्म हो गई है, ये अब तक का सबसे सस्ता स्टंट

0
155
.

अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज अपने पति के सपोर्ट में आ गई हैं। पायल के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप पर आरती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी। आरती ने अनुराग के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में कहा कि पहले तो उन्हें इन आरोपों पर गुस्सा आया लेकिन बाद में बहुत हंसी आई। क्योंकि इससे ज्यादा किसी को फंसाने का कोई और तरीका नहीं है।

आरती ने अनुराग को कहा हाई वैल्यू मैन

आरती लिखती हैं- पहली पत्नी हूं, अनुराग तुम रॉकस्टार हो। औरतों को सशक्त बनाते रहो जैसा हमेशा किया है। और उन सभी के लिए सेफ जगह भी बनाते रहो। मैं पहली बार इसे हमारी बेटी के लिहाज से देख रही हूं। लगता है ईमानदारी पूरी तरह खत्म हो गई है। अब कोई सच्चाई नहीं बची और दुनिया हारे हुए लोगों से भरी है, दिमाग नहीं बचे हैं, और लोग आवाज उठाने वाले के खून के प्यासे हैं। अगर हर कोई अपनी ऊर्जा नफरत करने वालों की जगह कुछ रचना करने में खर्च करे तो दुनिया बेहतर जगह पर होगी। मैंने अब तक का सबसे सस्ता स्टंट देखा है। पहले तो इससे मुझे गुस्सा आया। फिर मैं बहुत जोर से हंसी क्योंकि इससे ज्यादा किसी को नहीं फंसाया जा सकता। मैं माफी चाहती हूं कि तुम्हें इन सबसे गुजरना पड़ रहा है। ये उनका स्तर है। तुम ऊंचे रहो और अपनी आवाज बुलंद करते रहो। वी लव यू।

आरती बजाज अनुराग कश्यप की पहली पत्नी

आरती बजाज अनुराग कश्यप की पहली पत्नी होने के साथ-साथ फिल्म एडिटर भी हैं। 47 साल की आरती की अनुराग से शादी 1997 में हुई थी। दोनों का रिश्ता 12 साल ही चला। 2009 में दोनों अलग हो गए थे। दोनों की 19 साल की बेटी आलिया है। आरती के खाते में जब वी मेट, नो स्मोकिंग जैसी फिल्मों की एडिटिंग रही है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here