‘इंदु की जवानी’ एक्टर के पिता का कोविड 19 से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

0
66
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर है। कोरोना वायरस के चलते तुम बिन 2, और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आ चुके आदित्य सील के पिता रवि सील का निधन हो गया  हैं। एक्टर के पिता पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। 6 सितम्बर को उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उनका ट्रीटमेंट जारी था मगर इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत का कारण कोविड 19 बताया जा रहा है।

आदित्य के करीबी दोस्त ने इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने बताया, रवि अंकल 6 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके दो दिन बाद 8 सितम्बर को उन्हें नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें अंधेरी में कोविड 19 मरीजों का इलाज करने वाले एक सेंटर में भेजा गया था। 18 सितम्बर की सुबह रवि अंकल का निधन हो गया जिससे पूरा परिवार काफी दुख में है।

रवि सील फिल्म प्रोड्यूस करने के अलावा फिल्म गढ़वाली में भी बतौर एक्टर नजर आए हैं। आदित्य पिछले कुछ दिनों से पिता की देख रेख करने के साथ अपने काम में भी व्यस्त चल रहे थे। पिता की मौत का कारण कोविड 19 था जिसके चलते महज कुछ लोगों की उपस्थिती में सावधानी के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

आदित्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक छोटी सी लव स्टोरी से साल 2002 में की थी। जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए हैं। साल 2016 में आई फिल्म तुम बिन 2 से उन्हें पहचान मिली जिसके बाद वो नमस्ते इंग्लैंड, और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्मों में नजर आए हैं। जल्द ही एक्टर कियारा आडवाणी के साथ फिल्म इंदु की जवानी में नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला गाना हसीना पागल दीवानी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here