कोरोना ने ली एक और बॉलीवुड हस्ती की जान, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में काम करने वाले एक्टर के पिता का निधन

0
17
.

मुंबई. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में काम कर चुके एक्टर आदित्य सील के पिता और निर्माता रवि सील का कोविड 19 से निधन हो गया। 6 सितंबर को रवि सील का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 18 सितंबर को रवि सील ने दम तोड़ दिया। आदित्य सील के करीबी दोस्त ने उनके पिता के निधन की जानकारी दी। रवि सील फिल्में प्रोड्यूस करते थे। उन्होंने कई गढ़वाली फिल्मों में अभिनय भी किया है।

हुआ अंतिम संस्कार

आदित्य पिछले कुछ दिन से काम में व्यस्त थे, साथ ही वो अपने पिता की देखभाल कर रहे थे। कोविड 19 के नियमों के बीच उन्होंने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। आदित्य के एक दोस्त ने बताया- रवि अंकल का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। उन्हें 8 सितंबर को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें अंधेरी में कोविड 19 के विशेष इलाज के लिए ले जाया गया। 18 सिंतबर की सुबह को रवि अंकल का निधन हो गया। उनका पूरा परिवार बेहद दुखी है।

प्रोजेक्ट शुरू होने का वेट

आदित्य फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आए थे। कुछ महीने पहले आदित्य ने अपने सोशल मीडिया पर पिता के साथ फादर्स डे मनाते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। दोस्त ने बताया- आदित्य ने बाकी की फोर्मेलिटीज पूरी की और वो अपने घर पर बाकी लोगों के साथ और उन्हें संभाल रहे हैं। आदित्य के लिए ये मुश्किल समय है। बता दें कि आदित्य अपने कुछ प्रोजेक्टों की शुरू होने का वेट कर रहे|

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here