बंदूक से युवक के कनपटी पर गोली लगने से हुई मौत, पुलिस ने बता दिया सुसाइड

0
92
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा इलाके में एक युवक द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डबल बैरल बंदूक से युवक ने दाहिनी कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मारी और मृतक के ठीक बगल में दीवार से बन्दूक खड़ी है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पत्नी से विवाद चल रहा था जिससे पूछताछ के बाद वजह का पता चल सकता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सोनू शुक्ला हरदोई जिले के अतरौली का रहने वाला है। पारा थाना क्षेत्र में वह अपने भाई के घर पर तीन दिन पहले आया था। आज सुबह 7:00 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि घर में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के बगल में डबल बैरल बंदूक दीवार से खड़ी हुई थी। युवक के कनपटी पर खून और फर्श पर बिखरा खून था।

पत्नी से हुई थी कहासुनी,भाई के नाम है बंदूक
मृतक सोनू शुक्ला 3 दिन पहले अपने भाई के घर पारा थाना क्षेत्र के बादल खेड़ा गाव आया था। बताया जा रहा है मृतक सोनू का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था फोन पर भी और पत्नी से झगड़ते हुए 2 दिन पहले बातचीत की थी। पुलिस पत्नी से पूछताछ कर विवाद की वजह तलाश करेगी। जांच के लिये बंदूक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बैलेस्टिक रिपोर्ट के आने पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेंगी।

घटना के बाद उठ रहे ये सवाल
वहीं इस आत्महत्या के साथ ही सवाल भी उठ रहे हैं। जिस डबल बैरल बंदूक से उसने खुद को गोली मारी मृतक के ठीक बगल में खड़ी है।आत्महत्या करने वाला युवक खुद को गोली मारने के बाद बंदूक को दरवाज़े के सहारे कैसे खड़ी कर सकता है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here