बॉलीवुड की इस फ्लॉप फिल्म में नजर आई थी पायल घोष, माता-पिता के खिलाफ जाकर फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम

0
39
Payal Ghosh Bollywood flop film parents kept film industry
.

मनोरंजन डेस्क. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष सुर्खियों में हैं। वहीं अब एक्ट्रेस पायल घोष को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाकर अभिनेत्री पायल घोष सुर्खियों में हैं। पायल घोष ने ट्विटर पर अपना इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा, ‘उन्होंने काफी बुरी तरह खुद को मुझ पर फोर्स किया और बेहद बुरी तरह से। पीएमओ इंडिया, नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को इस क्रिएटिव इंसान के पीछे छिपा हुआ राक्षस दिखाइए। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है और मेरे सुरक्षा भी खतरे में पड़ सकती है। प्लीज मदद करें’। उनके इन दावों को अनुराग कश्यप ने खारिज कर दिया है।

एक्ट्रेस पायल घोष के बारे में…

  • पायल का जन्म 13 नवंबर, 1989 को कोलकाता में हुआ था।
  • उन्होंने कोलकाता के स्कॉटिश चर्च कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस ऑनर्स किया।
  • उन्होंने सीन बीन स्टारर ब्रिटिश टीवी मूवी ‘शार्प्स पेरिल’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्हें इस मूवी में छोटा सा रोल मिला था और इसके ऑडिशन में वह अपने दोस्त का साथ देने के लिए गई थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक गांव की लड़की का रोल निभाया था जो कि बंगाली फ्रीडम फाइटर की बेटी रहती है।
  • इसके बाद वह कई तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं जिनमें ‘प्रायनम’, ‘वर्षाधारे’ और ‘मिस्टर रास्कल’ शामिल हैं।

पेरेंट्स की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्म इंडस्ट्री में आईं पायल

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायल के माता-पिता उनके फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के फैसले से खुश नहीं थे लेकिन एक्ट्रेस उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर कोलकाता छोड़कर मुंबई आ गई थीं।
  • पायल ने 2016 में टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था। वह लोकप्रिय डेली सोप ‘साथ निभाना साथिया’ में नजर आई थीं।
  • पायल ने 2017 में रोमांटिक-कॉमेडी ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में ऋषि कपूर, परेश रावल, वीर दास और प्रेम चोपड़ा भी नजर आए थे। संजय छेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पायल ने परेश रावल की बेटी का रोल निभाया था। यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here