सुशांत सिंह डेथ केस- ड्रग्स मामले में इस फेमस एक्ट्रेस का नाम आने से फैंस हैरान, यूजर्स बोले- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

0
167
Shraddha Kapoor name surfaces in drugs case
.

मनोरंजन डेस्क. सुशांत सिंह राजपूत के मौत के ड्रग्स मामले में सारा अली खान के बाद अब श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने इन दोनों एक्ट्रेस का नाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए अपने बयान में लिया है। जिसके बाद एनसीबी जल्दी ही उन्हें समन भेज सकती है।

ड्रग्स मामले में श्रद्धा का नाम आने से उनके फैंस हैरान रह गए। इसी वजह से सोमवार को उनका नाम सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगा। इस दौरान यूजर्स ने उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किए। जहां कुछ यूजर्स ने उनको सपोर्ट किया तो कुछ ने फनी कमेंट्स के जरिए उनका मजाक उड़ाया। एक यूजर ने फिल्म ‘दंगल’ में आमिर के डायलॉग की तर्ज पर शक्ति कपूर का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘म्हारी छोरियों, छोरों से कम है के’।

‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी के लिए गई थीं श्रद्धा

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुशांत के फार्महाउस के केयर टेकर रहे रईस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी के लिए श्रद्धा कपूर सुशांत के फार्महाउस पर गई थीं। श्रद्धा के अलावा फिल्म के बाकी एक्टर्स भी लोनावला में पावना लेक के किनारे स्थित इस फार्महाउस पर गए थे। श्रद्धा रात 8 बजे तक वहां रुकी थीं। जबकि बाकी एक्टर्स रात 11 बजे वहां से मुंबई के लिए रवाना हुए थे।

वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

एक यूजर ने श्रद्धा पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ड्रग मामले में श्रद्धा का नाम सामने आने से लोग बेहद हैरान हैं। लेकिन उन्हें नहीं भूलना चाहिए… वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है।’

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here