Sushant Singh Rajput: इंडस्ट्री की इन 3 अभिनेत्रियों का नाम ड्रग केस में आया सामने, NCB भेजेगा समन

0
33
SUSHANT SINGH CASE
.

लखनऊ। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तो हर दिन पेंचीदा होता जा रहा है। इस केस में हर रोज कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। जांच टीमें लगातार मामसे की पड़ताल में जुटी हुईं हैं। साथ ही आपको बता दें कि नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो भी जांच कर रही है। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो की कड़ाई से की गई पूछताछ में ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है। उन लोगों से पूछताछ के बाद अब एनसीबी मामले में समन भेजन की तैयारी कर रही है।

बीते दिनों खबर सामने आई थी कि एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। इसके अलावा सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने इस मामले में श्रद्धा कपूर के नाम का भी खुलासा किया था। श्रद्धा, सुशांत के साथ उनके फार्महाउस पर गई थीं। एनसीबी इन चारों को इस हफ्ते नोटिस भेजने वाली है।

ये भी पढ़ें-बिहार को पीएम मोदी की सौगात, अब गांव-गांव दौड़ेगा तेज इंटरनेट

इन एक्ट्रिस से होगी पूछताछ

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाएगी। बताया जा रहा है कि रकुल प्रीत, सारा और रिया मुंबई के एक ही जिम में जाती थीं जहां से उन सभी की दोस्ती हुई। इसके अलावा श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक बार उनके फार्महाउस भी गई थीं।

एक टीवी चैनल के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को बताया कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट बन चुके थे। उनके लिए इससे निकलना मुश्किल हो रहा था। रिया ने कहा कि आठ जून को उन्होंने सुशांत का घर छोड़ दिया था। उस दौरान लॉकडाउन चल रहा था। सुशांत पर मीटू का आरोप लगने के बाद रिया ने सोचा कि वो अगर उनके साथ रहेंगी तो उनके करियर पर भी
इसका असर पड़ सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया ने आगे बताया कि सुशांत क्यूरेटेड मैरुआना (Marijuana) के 10 से 20 डोप्स लेते थे। वो इसका नियमित सेवन करते थे। लॉकडाउन में वो ड्रग्स का सेवन ज्यादा करने लगे थे। रिया कहती हैं कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग की दौरान सुशांत का ड्रग डोज बढ़ गया था।

ये भी पढ़ें-यूपी विधानसभा सचिवालय- साक्षात्कार के साथ ही परिणामों की चर्चा, एक ओएसडी बन सकता है संपादक ?

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here