फिल्म सिटी को लेकर योगी सरकार हुई एक्टिव, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी इन 25 हस्तियों को बुलाया

0
35
Bollywood stars and producers are desperate to meet CM Yogi Film City
.

लखनऊ. लखनऊ. योगी सरकार उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी को लेकर काफी एक्टिव है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी 25 हस्तियों को बुलाया है और इससे जुड़े कुछ अहम् सुझाव भी मांगे गए हैं।

यूपी सरकार के अधिकारी अवनीश अवस्थी ने इस मसले पर सौंदर्या रजनीकांत को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में कहा गया है कि यूपी सरकार फिल्म सिटी बना रही है, ऐसे में आपके द्वारा अगर सुझाव मिलेंगे तो वो फायदेमंद साबित होंगे.

सौंदर्या रजनीकांत को 22 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए बुलाया गया है. इसी दिन ही एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी. बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. वह ग्राफिक डिजाइनर रह चुकी हैं, साथ ही उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. यही कारण है कि साउथ की फिल्मों का अनुभव जानने के लिए उन्हें यूपी सरकार की ओर से यह न्योता दिया गया है.

इससे पहले रविवार को फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की थी. माना जा रहा है कि मधुर भंडारकर भी अब उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को लेकर सक्रिय होंगे.

दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम एक उम्दा फ़िल्म सिटी तैयार करेंगे. फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा (NOIDA), ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA) और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा,यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी, साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा. इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here