प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, दोस्त की हालत गंभीर, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

0
39
Lover beaten to death by lover mathura up crime news
.

मुथरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वहीं उसकी साथी की हालत गंभीर बताई जा रही है। गांव में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना मथुरा के चौमुहा क्षेत्र की जैत चौकी की है। बताया गया है कि मृतक पास ही के गांव परखम का रहने वाला साहब सिंह था, जो पड़ोस के भरतिया गांव में देर रात अपने दोस्त के साथ प्रेमिका के घर गया था। इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों लगने पर प्रेमी युवक और उसके दोस्त को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की।

मारपीट के दौरान गांव परखम के रहने वाले प्रेमी युवक साहब सिंह की मौत हो गई। घटना के बाद सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और 112 कि गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुके थे। घटना की जानकारी लगते ही मृतक युवक के परिजन भी मौके पर आ गए और लड़की के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया। वहीं इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई गई है।

भारी संख्या में फोर्स तैनात

घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस पूरे गांव में फ्लैग मार्च कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here