Tata Motors का बड़ा ऐलान, इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन किराए पर ले सकते हैं, सिर्फ देने होंगे इतने रुपए !

0
35
Tata Motors electric SUV Nexon can be rented pay money
.

बिजनेस डेस्क. टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बड़ी घोषणा की है। देश की बसे बड़ी वाहन निर्माता कम्पनी ने अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन को किराए पर देने का ऑफर बाजार में दिया है। हालांकि, यह सुविधा सीमित अवधि की सबस्क्रिप्शन पेशकश है। इसके तहत ग्राहक इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन को लीज या पट्टे पर ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें केवल 34,900 रुपये का निश्चित मासिक किराया देना होगा।

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बयान में कहा कि यह पेशकश पहले 100 ग्राहकों के लिए होगी। लीज की अवधि 12 महीने से 24 महीने और 36 महीने की होगी। इस पेशकश का लाभ 30 नवंबर तक लिया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि यह पेशकश दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए है। कंपनी ने कहा कि सबस्क्रिप्शन की अवधि के बाद ग्राहक या तो इसका विस्तार करा सकते हैं या वाहन को लौटा सकते हैं।

टाटा मोटर्स (Tata Motors) के प्रमुख (मोबिलिटी सेवाएं) पंकज झुंजा ने कहा, ”हमारी इस पेशकश का मकसद भविष्य को लेकर जागरूक नागरिकों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन की पहुंच सुगम करना है। टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने यह पेशकश ओरिक्स ऑटो के साथ भागीदारी में की हैं। इसमें बीमा कवरेज, सड़क पर वाहन खराब होने पर मदद, मुफ्त रखरखाव और निर्धारित समय पर सर्विस और घर पर डिलिवरी की सुविधा शामिल है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here