बेटी ड्रग केस में उलझी, पिता सुशांत पर बन रही फिल्म न्याय में निभाएंगे एनसीबी ऑफिसर का रोल

0
122
.

 

विवादित मुद्दों फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती हैं। इसलिए सुशांत केस पर बन रही फिल्म न्याय अभी से सुर्खियों में है। इस फिल्म में अब एक और बड़ा नाम जुड़ गया है शक्ति कपूर का। वे फिल्म में एनसीबी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। हालांकि उनकी अपनी बेटी श्रद्धा कपूर ड्रग्स केस में उलझी है।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट

आईएएनस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लीड एक्टर यानी सुशांत का रोल निभाने जा रहे जुबैर के खान ने इस बात को कन्फर्म किया है। सरला सरावगी के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में अमन वर्मा ईडी ऑफिसर का रोल निभाते नजर आएंगे। सुधा चंद्रन सीबीआई ऑफिसर बनेंगी, जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती के रोल में होंगी।

वकील की डायरी से बनी फिल्म की स्क्रिप्ट

फिल्म का मुहूर्त 1 सितंबर को था, और शूटिंग 2 सितंबर से शुरू कर दी गई है। ये फिल्म मुंबई के मड आईलैंड में शूट की जा रही है। न्याय का डायरेक्शन दिलीप गुलाटी कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी की डायरी से तैयार की गई है। फिल्म में अंकिता लोखंडे, सारा खान, सुशांत के परिवार वालों का हिस्सा भी नजर आएगा। हां, कुछ झलक ऑडियंस को ऐसी भी देखने मिलेंगी जो अब तक मीडिया में नहीं आई हैं।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here