अभिषेक बच्चन से पूछा ड्रग्स है क्या, तो एक्टर ने दे दिया ये करारा जवाब- तुम्हें मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में मुझे खुशी होगी…

0
14
Abhishek Bachchan
.

मनोरंजन डेस्क।  बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। कई बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के बाद कई और सेलेब्स को समन भेजने की तैयारी में हैं।

इस बीच हर सेलेब को शक की नजर से देखा जा रहा है कि क्या उसका नाम ड्रग्स केस में आएगा। सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में अभिषेक बच्चन भी ट्रोलिंग का शिकार हुए लेकिन वह भी ट्रोलर को जवाब देने में नहीं हिचकिचाए।

ट्रोलर ने पूछा-हैश है क्या?

अभिषेक बच्चन से एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोलिंग के इरादे से ट्विटर पर सवाल किया-हैश (ड्रग्स) है क्या? इस सवाल को सुनकर अभिषेक चुप नहीं रहे और उन्होंने ट्रोलर को सबक सिखाने के लिए करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, नहीं। सॉरी। ऐसा मत करना। लेकिन मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी और तुम्हें मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में भी। मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरतों को जानकर काफी खुश होगी और वो तुम्हारी सहायता करेगी।

ट्रोलर और अभिषेक की बातचीत

इस जवाब को सुनकर ट्रोलर तिलमिला गया और उसने लिखा, तुम्हारा पीआर मुझे हैरेस कर रहा है। शेमलेस बच्चन। अभिषेक ने उसे फिर जवाब देते हुए लिखा, मैम मेरा कोई पीआर नहीं है।

सिनेमाहॉल खुलने पर जताई खुशी

इससे पहले अभिषेक ने अनलॉक 5 के अंतर्गत 1 अक्टूबर से 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर, थियेटर, मल्टीप्लेक्स को खोलने की भी इजाजत मिलने की खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्विटर पर लिखा था, यह आज की सबसे अच्छी खबर है जिसपर भी एक ट्रोलर ने उन्हें लिखा था, “केवल अपने पैसों की चिंता है। ये कोई मायने नहीं रखता कि इसके वजह से कितने लोग मर जाएंगे।”

ट्रोलर की इस बात का जवाब अभिषेक ने जोरदार तरीके से देते हुए लिखा था, “हां पैसा जरूरी है। सभी के लिए है यह। लेकिन मैं अपने उन लाखों भाई-बहनों के बारे में भी सोच रहा हूं जो हमारी इंडस्ट्री में काम करते हैं और यहां पैसे कमाते हैं। सिनेमा को टर्नस्टाइल के साथ फिर से शुरू किया जा रहा है।”

ट्रोलर को अभिषेक का जवाब

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here