7 महीने बाद अपने काम पर लौंटी कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने शुरु की इस फिल्म की शूटिंग…

0
20
Kangana Ranaut returned work started shooting film Thalaivi
.

मनोरंजन डेेस्क। कोरोना लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी और स्टार्स भी शूट करने से बच रहे थे। हालांकि,अब स्टार्स भी कोरोना वायरस के साथ जीवन जीना सीख रहे हैं और शूटिंग पर दोबारा लौटने लगे हैं। कंगना रनोट भी 7 महीने के ब्रेक के बाद शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

कंगना ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा, ”प्यारे दोस्तों आज बहुत ही खास दिन है, 7 महीने बाद दोबारा काम पर जा रही हूं, अपने बड़े प्रोजेक्ट ‘थलाइवी’ के लिए दक्षिण भारत जा रही हूं। इस महामारी के दौर में आप सबकी दुआओं की जरूरत है। मैं कुछ सेल्फी शेयर कर रही हूं जो कि उम्मीद है आपको पसंद आएंगी।” कंगना ने लॉकडाउन का समय मनाली में काटा जहां उनका घर है।

जयललिता पर है फिल्म

‘थलाइवी’ फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायो ग्राफिकल फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। कंगना इसमें जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस किरदार के लिए कंगना ने अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया था।

एएल विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जून, 2020 रखी गई थी मगर तय समय पर शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल अभी बाकी है जिसके बाद ही इसे रिलीज करने का रास्ता साफ हो सकेगा।

ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी फिल्म

एक इंटरव्यू मे ओटीटी और थिएटर रिलीज होने पर कंगना ने अपने विचार सामने रखे थे। उन्होंने कहा था, ‘ये निर्भर करता है। उदाहरण के तौर पर ‘थलाइवी’ डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती है क्योंकि ये एक बड़े स्तर की फिल्म है और ना ही ‘मणिकर्णिका’ डिजिटल स्पेस की फिल्म है। मगर हां ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ भी दर्शकों को दिखाई गई थी। जिस तरह फिल्म बनाई गई थीं वो बहुत डिजिटल फ्रेंडली थीं। इन फिल्मों ने डिजिटल माध्यम से भी अच्छी रिकवरी की थी। तो इसलिए ये निर्भर करता है’।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here