दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन स्टार्स को समन भेजेगी एनसीबी, तीनों के नाम के पहले अक्षय S,A और R

0
42
NCB to send summons to three stars who have worked with Deepika Padukone, Akshay S, A and R before the trio's name
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में अब तीन बड़े मेल स्टार्स का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इन तीनों एक्टर्स के नाम का पहला अक्षय S, A और R है। तीनों ही एक्टर्स दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। एनसीबी से जुड़े सूत्रों की मानें तो तीनों एक्टर्स को आने वाले सप्ताहों में समन भेजा जा सकता है।

50 पॉपुलर नाम एनसीबी की राडार पर

रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी की राडार पर बॉलीवुड के 50 पॉपुलर नाम है। इनमें कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स शामिल हैं। इससे पहले बॉलीवुड से रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा, प्रोड्यूसर मधु मंतेना और क्षितिज रवि प्रसाद से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। धर्मा प्रोडक्शन के सहयोगी रहे क्षितिज फिलहाल एनसीबी की कस्टडी में हैं।

लग रहे थे सिर्फ एक्ट्रेसेस को बुलाने के आरोप

पिछले दिनों शेखर सुमन और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एनसीबी पर सवाल उठाया था कि जांच एजेंसी सिर्फ फीमेल एक्टर्स को टार्गेट कर रही है? इस पर मुंबई एनसीबी के प्रमुख समीर वानखेड़े ने दैनिक भास्कर से कहा था, “लोगों को ऐसा क्‍यों लगता है? यह सही नहीं है। कुल 18-19 गिरफ्तारियों में अब तक सिर्फ एक ही फीमेल (रिया चक्रवर्ती) है। बाकी तो सब मेल हैं। इरादतन एक्‍ट्रेसेस को नहीं बुलाया गया है। जो कोई एनडीपीएस एक्ट वॉयलेट करता है, हम उसे बुलाते हैं।”

26 को दीपिका पादुकोण से हुई थी पूछताछ

दीपिका पादुकोण से बीते शनिवार (26 सितंबर) को करीब साढ़े पांच घंटे पूछताछ हुई थी। मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ तीन साल पुरानी वॉट्सऐप चैट हाथ लगने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस को समन भेजा था। चैट में दीपिका ने करिश्मा से पूछा था, ‘माल है क्या?’ उन्होंने इस चैट में वीड और हैश का जिक्र भी किया था। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी से पूछताछ में एक्ट्रेस ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था।

उन्होंने कहा था कि माल, वीड, हैश और डूब अलग-अलग तरह की सिगरेट के कोड वर्ड थे, जो उन्होंने मस्ती के लिए इस्तेमाल किए थे। बताया जा रहा है कि दीपिका और करिश्मा लो क्वालिटी की सिगरेट को माल और बेहतर क्वालिटी की सिगरेट को हैश और वीड कहती थीं। वहीं, मोटी सिगरेट को उन्होंने डूब कोड वर्ड दिया था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here