यूपी- हाथरस जाने से रोके गए राहुल गांधी तो CM योगी पर बोला हमला, कहा- इतना मत डरो…

0
70
Rahul Gandhi stopped from going to Hathras attacked CM Yogi
.
हाथरस। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे लेकिन इस दौरान उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मौके से कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि पुलिस राहुल, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ को रोकने की कोशिश कर रही है.
राहुल गांधी ने पुलिस के रोके जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया. राहुल ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि प्रदेश में जंगलराज का यह आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है.

 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता. उप्र में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है. इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!’ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भी राहुल और पुलिस की भिड़ंत को लेकर तस्वीरें शेयर की गई हैं और लिखा गया है कि ‘हिंसा कमजोरों का हथियार होता है और अहिंसा मजबूत का.’

बता दें कि पीड़िता के परिवार से गुरुवार को मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोक लिया गया था. उन्होंने दिल्ली से यूपी का बॉर्डर भी क्रॉस कर लिया था लेकिन उनके काफिले को ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर रोक लिया गया. लेकिन राहुल-प्रियंका ने गाड़ी से उतरकर पैदल चलना शुरू कर दिया.

इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से धक्का-मुक्की शुरू हो गई. पुलिस ने यहां पर राहुल को रोकने की कोशिश की. इस दौरान राहुल नीचे गिर पड़े. इसके बाद राहुल ने वहां मौजूद मीडिया के सामने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अभी पुलिस ने मुझे धक्‍का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर गिरा दिया. मैं पूछना चाहिता हूं कि क्‍या केवल मोदी जी ही देश में चल सकते हैं? क्‍या सामान्‍य आदमी सड़क पर नहीं चल सकता, हमारे वाहन को रोका गया, इसलिए हमने चलना शुरू कर दिया.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here