सुशांत की तरह मुंबई में हुई है इस एक्टर की मौत, बिहार की राजनीति से रहा है गहरा नाता

0
32
Actor Akshat Utkarsh recent death Mumbai new thing in the case bollywwod News in Hindi
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सुशांत की तरह भोजपुरी फिल्म एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई ( Mumbai) में हुई संदिग्ध हाल में मौत मामले में नई बात सामने आई है। उनके पिता के मुताबिक एक्ट्रेट स्नेहा चौहान (Actress Sneha Chauhan) भी रूम पार्टनर थी, जो शादी का दबाव रही थी। लेकिन, बेटे के तैयार न होने पर उसकी हत्या करा दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता पिता की तहरीर को लेकर जांच करने की बात कह रही है। बता दें कि अक्षत उत्कर्ष के परिवार का बिहार की राजनीति से गहरा नाता था।

बिहार मुजफ्फरपुर के सिंकन्दरपुर नाला रोड के रहने वाले अक्षत उत्कर्ष पिछले कई वर्षों से मुंबई में रहकर नौकरी के साथ एलबम में काम कर रहे थे. परिजनों ने बताया कि उत्कर्ष मुंबई के सुरेश नगर अंधेरी वेस्ट आरटीओ लेन में रहते थे. उसी बिल्डिंग में स्नेहा चौहान भी रहती है. ये दोनों ही स्ट्रगलर कलाकार थे.

Actor Akshat Utkarsh recent death Mumbai
मृतक के मामा रंजीत सिंह ने बताया कि रविवार की रात 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली. इसके साथ ही अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का भी आरोप लगाया है. अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे.

Actor Akshat Utkarsh recent death Mumbai

घटना की सूचना मिलने के बाद मुंबई पहुंचे अक्षत के चाचा विक्रांत किशोर ने बताया कि उन्हें फोन पर अक्षत के बारे में सही जानकारी नहीं मिल पा रही थी. हर बार अलग-अलग बातें बताई जा रही थीं. पहले बताया गया कि उसका इलाज चल रहा है, बाद में जब पता किया तो बताया गया कि उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी, उसकी लाश को अस्पताल लाया गया था.

अक्षत के साथ रहने वाली स्नेहा चौहान के परिजनों ने बताया कि दोनों को- स्टार थे और साथ रहकर स्ट्रगल कर रहे थे. वहीं स्नेहा ने बताया कि घटना के समय वो मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी. इसके बाद से वो तरह-तरह के बयान दे रही है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here