फिल्म मेकर के नार्को टेस्ट की मांग, एक्ट्रेस पायल घोष ने मोदी-शाह को टैग करते हुए लिखा- अनुराग कश्यप झूठ बोल रहे हैं…

0
20
Demand narco test film maker Payal Ghosh Anurag Kashyap is lying
.

मनोरंजन डेस्क। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने फिल्ममेकर के नार्को, लाई डिटेक्टर और पॉलिग्राफ टेस्ट की मांग की है। 30 साल की पायल ने ट्विटर पर लिखा है, “मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने अपने बयान में झूठ बोला। मेरे वकील सच्चाई का पता लगाने के लिए मिस्टर कश्यप के नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर, और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के लिए आवेदन देंगे। न्याय के लिए आज पुलिस स्टेशन में एप्लीकेशन फाइल की जाएगी।” अपने ट्वीट में पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है।

गुरुवार को कश्यप से 8 घंटे की पूछताछ हुई

अनुराग कश्यप से गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा थाने में 8 घंटे तक पूछताछ हुई। वे सुबह 10.05 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और शाम को 6 बजे के बाद वहां से निकले। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अनुराग ने एक्ट्रेस पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों को सिरे से खारिज किया।

अनुराग ने कहा कि उन्होंने वर्सोवा स्थित घर पर पायल को कभी नहीं बुलाया। वे प्रोफेशनल तौर पर पायल को जानते हैं। लेकिन काफी वक्त से बातचीत या मुलाकात नहीं हुई है।पूछताछ के दौरान अनुराग ने यह भी कहा कि जब उन्हें पता चला कि पायल ने उन पर आरोप लगाए हैं तो वे चकित थे।

उन्होंने पुलिस से कहा कि पायल के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये मेरे खिलाफ साजिश है। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि उनके खिलाफ कौन और क्यों साजिश करेगा? इस बारे में अनुराग स्पष्ट तौर पर कोई जवाब नहीं दे पाए।

अनुराग के खिलाफ 4 धाराओं के तहत केस

अनुराग कश्यप के खिलाफ 4 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। धारा 376 (I) यानी बलात्कार का आरोप, 354 यानी महिला की मर्यादा भंग करने के लिए उस पर हमला करना, 341 यानी किसी महिला को गलत तरीके से रोकना और 342 यानी किसी को बंधक बनाना। इनमें से 376 गैर-जमानती धारा है।

22 सितंबर को दर्ज हुआ था केस

22 सितंबर को पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में एफआईआर करवाई थी। पायल का आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर उनका रेप किया था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here