IPL 2020- एक चौका लगाने को तरसा 10.75 करोड़ रुपये का ये खिलाड़ी, 18 गेंदों में बना पाया सिर्फ 11 रन

0
23
IPL 2020 player worth Rs 10.75 crore craving for a four cricket News in Hindi
.

स्पोर्ट्स डेस्क. यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन में बेशक दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच देखने का मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन टीवी पर उन्हें ऐसे मुकाबले देखने को मिल रहे हैं जिन्हें जल्दी भुला पाना उनके लिए आसान नहीं होगा।

किंग्स इलेवन पंजाब को इस साल आईपीएल जीतने का दावेदार माना जा रहा था. टीम ने शुरुआत मुकाबलों में इसकी झलक भी दिखाई लेकिन अच्छी बल्लेबाजी और मजबूत गेंदबाजी के बावजूद टीम अभी तक चार में से केवल एक ही मैच जीत पाई है. टीम को गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा. (IPL)

पंजाब की हार का बड़ा कारण है उसके स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का न चलना. वहीं मैक्सवेल जिसपर ऑक्शन के दौरान पंजाब ने दस करोड़ 75 लाख रुपए खर्च किए थे. वह कप्तान के एल राहुल के बाद टीम के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं.

IPL 2020 player worth Rs 10.75 crore craving for a four cricket News in Hindi

मैक्सवेल न तो बल्ले से कमाल कर पा रहे हैं न ही गेंद से. मुंबई के खिलाफ उन्होंने 18 गेंदों में केवल 11 रन बनाए. बड़े लक्ष्य को चेज करते हुए भी उनके बल्ले से न तो कई छक्का लगा न चौका. वह पूरे समय संघर्ष करते दिखे (BCCI)

मैक्सवेल अब तक पूरे टूर्ऩामेंट में ही फ्लॉप रहे हैं. चार मैचों में उनके बल्ले से केवल 30 रन निकले हैं. उन्होंने चार मैचों में केवल दो चौके लगाए हैं वहीं वह अब तक एक भी छक्का नहीं जड़ पाए हैं. उनके कारण टीम का मिडिल ऑर्डर कमजोर हो रहा है और टीम मैच हार रही है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here