लखनऊ- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली से लगने दो बदमाश घायल, चार अन्य भी दबोचे गए

0
25
Lucknow Encounter between police and miscreants two miscreants injured
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में गुरुवार देर रात पुलिस-बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली, वहीं एक सिपाही हाथ में गोली लगने घायल हो गया। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को इनके पास से एक पिस्टल, तीन जिंदा बम, एक कार बरामद की गई है। अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि अपराधी वारदात करने की साजिश बना रहे थे।

वारदात करने जा रहे थे बदमाश, रोकने पर कर दी फायरिंग

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि गुरुवार की रात समय लगभग 1:45 बजे थाना सुशांत गोल्फ सिटी अंतर्गत अवध विहार योजना में दोदन खेड़ा के पास सुशांत गोल्फ सिटी प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह के नेतृत्व में बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। बदमाश कार (यूपी 32 केएन 1300) से वारदात करने के लिए जा रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिस के रोकने पर एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से अखिलेश शुक्ला (36) और हारून नाम के दो बदमाश घायल हुए हैं। अखिलेश सीतापुर जिले का रहने वाला है जबकि हारुन लखनऊ के मलिहाबाद क्षेत्र का रहने वाला है। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुठभेड़ के दौरान ही चार अन्य बदमाश महेश यादव, सलीम गाजी, ज्ञान यादव, रमाकांत यादव को मौके से गिरफ्तार किया गया है।

एक पिस्टल तीन जिंदा बम मिले, एक सिपाही भी हुआ है घायल

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि, गिरफ्तार हुए छह बदमाशों के पास से एक अवैध पिस्टल , 03 अदद 315 बोर के तमंचे व कारतूस तथा तीन जिंदा बम, एक कार बरामद हुई है l एक सिपाही को हाथ में फायर लगा है। जिसका उपचार कराया गया है। वह खतरे से बाहर है। गिरफ्तार अभियुक्तों से गहनता से पूछताछ की जा रही है l गिरफ्तार अभियुक्त पूर्व में भी कई घटनाओं में जेल जा चुके हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here