UP- साड़ी के फंदे से तीन बच्चियों के साथ महिला का शव लटकता मिला, दृश्य ऐसा कि देखकर लोगों के पैरों तले खिसक गई जमीन…

0
25
sari noose found the body of the woman hanging with three girls UP Auraiya
.

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के गुरुवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां दिबियापुर थाना खेत्र के सेहुद गांव में एक महिला ने अपने तीन बच्चियों के साथ सुसाइड कर दिया। चारों के शव एक ही साड़ी से लटकते हुए मिले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में घरेलू कलह सामने आई है। कहा जा रहा है कि महिला ने गृह क्लेश से तंग आकर बच्चियों के साथ फांसी लगाकर अपनी भी जान दी है।

खेत से लौटने पर पति को वारदात की हुई जानकारी

सेहुद गांव निवासी कुलदीप बुधवार रात खेत में फसल रखवाली के लिए गया था। सुबह वह जब आज अपने घर पहुंचा तो मुख्य दरवाजा बंद मिला। कई बार शोर मचाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो वह पड़ोसी के घर से अपने घर में घुसा। लेकिन अंदर का दृश्य देख उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। वह दरवाजा खोलकर चिल्लाकर बाहर भागा। पड़ोसी भी जुट गए। कुलदीप की पत्नी साधना और उसके तीन बच्चों के शव एक ही फंदे से लटक रहे थे। यह नजारा देखकर लोग सिहर गए।

आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस व फील्ड यूनिट के लोगो ने शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा व पति को हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक साधना व उसके पति कुलदीप में आए दिन क्लेश मचा रहता था व रोज मारपीट झगड़ा भी होता था। सबसे छोटी बेटी ओजस्विनी की उम्र अभी 19 दिन ही थी। जबकि बड़ी बेटी गुंजन सात साल की तो दूसरी बेटी चार अंजुम साल की थी।

समझौते के बाद दोनों साथ रह रहे थे

एसपी सुनीति ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इससे मौत के कारणों की पुष्टि होगी। मृतका के पति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतका व उसके पति का पूर्व में विवाद कोर्ट में भी चल रहा था। जिसका समझौता हो चुका था व वर्तमान समय में सभी साथ रह रहे थे। लेकिन आपस में रोज झगड़े व क्लेश की बात भी पुलिस द्वारा कही गई।ृ

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here