पहली बार पिता धर्मेंद्र के साथ रिश्तों पर बोले बॉबी देओल, हमारे बीच हमेशा कुछ दूरी रही, मैं कभी उनसे दिल खोलकर बात नहीं कर पाया

0
70
Bobby Deol spoke on his relationship with father Dharmendra
.

मनोरंजन डेसक्। बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र की बहुत इज्जत करते हैं लेकिन वह मानते हैं कि पिता और उनके बीच कुछ दूरी है। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने धर्मेंद्र से अपने रिश्ते पर बात की है।

बॉबी ने कहा, ”जब हम बड़े हो रहे थे तो पापा बहुत मेहनत से फिल्मों में काम कर रहे थे। हमें उनके साथ वक्त बिताने का ज्यादा मौका नहीं मिला। हम उनके साथ आउटडोर शूटिंग पर जाया करते थे। उस समय का चीजें अलग हुआ करती थीं और लोग अलग तरह से सोचा करते थे। पिता और पुत्र के रिश्ते उतने सहज नहीं हुआ करते थे जितने आज कल की जनरेशन में हैं। मैंने अपने बेटों के साथ कोई दूरी नहीं रखी और उनके साथ दोस्ताना व्यवहार रखता हूं।

-पहले के जमाने में, बच्चे पिता का इतना अधिक सम्मान करते थे कि उनसे खुलकर कुछ बात ही नहीं कर पाते थे। मेरे पिता हमेशा शिकायत करते हैं कि मैं उनसे दिल खोलकर बात नहीं करता। वह कई बार मुझसे कहते हैं कि मेरे साथ बैठो और बात करो लेकिन मैं कहता हूं कि मुझे डर लगता है कि आप मुझे डांटना शुरू कर देंगे। मैं अपने बच्चों में यह डर नहीं रखना चाहता और कहीं ना कहीं ऐसा करने में कामयाब भी रहा हूं।”

बचपन में मां प्रकाश कौर और पिता धर्मेंद्र के साथ बॉबी

बॉबी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। बॉबी के एक बड़े भाई सनी देओल हैं जबकि दोनों की दो बहने हैं जिनके नाम विजेयता और अजीता हैं।

बॉबी के हैं दो बेटे

52 साल के बॉबी दो बेटों आर्यमान और धरम के पिता हैं। आर्यमान की उम्र 19 साल है जबकि धरम 15 साल के हैं। बॉबी बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने को लेकर इंटरव्यू में भी बात कर चुके हैं।

उन्होंने कहा था, “प्राइवेसी बेहद जरूरी होती है और आजकल पैपराजी कल्चर के कारण ये लगभग खत्म हो गया है। मेरे बेटे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं। मुझे पता भी नहीं है कि वे बॉलीवुड में आना भी चाहते हैं या नहीं। हालांकि, अगर वे इस बिजनेस में आए तो मीडिया लाइमलाइट का जरूर यूज करेंगे।”

तान्या से की है शादी

बॉबी ने बिजनेसमैन की बेटी तान्या आहूजा से 30 मई 1996 में शादी की थी। तान्या का ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन उनके क्लाइंट हैं।

– तान्या के मुताबिक, बॉबी उनके काम में ज्यादा दखल नहीं देते। देओल फैमिली भी काफी सपोर्टिव है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here