IPL 2020 CSK vs SRH- MS धोनी के सामने समद को आखिरी ओवर देने पर कप्तान वॉर्नर ने खोला राज, कहा- मुझे उन पर पूरा भरोसा था…

0
17
IPL 2020 CSK vs SRH Captain Warner last over to Abdul Samad cricket News in Hindi
.

स्पोर्ट्स डेस्क. यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन में बेशक दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच देखने का मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन टीवी पर उन्हें ऐसे मुकाबले देखने को मिल रहे हैं जिन्हें जल्दी भुला पाना उनके लिए आसान नहीं होगा।

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने उस समय सभी को हैरानी में डाल दिया जब उन्होंने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए आईपीएल-13 (IPL 13) के मैच में युवा लेग स्पिनर अब्दुल समद को महेंद्र सिंह धोनी के सामने आखिरी ओवर दिया. मैच के बाद वॉर्नर ने अपने फैसले पर कहा कि उनको समद पर भरोसा था. 19वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकते हुए भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए थे. इस कारण यह ओवर खलील अहमद ने पूरा किया और आखिरी ओवर समद के हिस्से आया.

समद पर था भरोसा

वॉर्नर ने कहा, ‘मैंने उनका साथ दिया. मेरे पास विकल्प भी नहीं थे. खलील ने पांच गेंदें फेंकी. हमारी कोशिश उसी ओवर में मैच खत्म करने की थी. अभिषेक शर्मा को ओवर दे सकता था लेकिन समद की लंबाई और जिस तरह की वो गेंदबाजी कर रहे थे उसी कारण मैं उनके साथ गया.’ इस मैच में हैदराबाद को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में दो युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग और अभिषेक का हाथ रहा. इन दोनों ने 77 रनों की साझेदारी कर टीम को मुश्किल स्थिति में से निकाला और ऐसा स्कोर दिया जिसका टीम बचाव करने में सक्षम थी.

सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार

युवाओं को लेकर वॉर्नर ने कहा, ‘हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं यह देखकर खुश हूं. मैंने इन युवाओं को यही संदेश है कि अपना खेल खेलो. यह उनके लिए मुश्किल होने वाला है. मैंने उनसे पूछा था कि एक अच्छा स्कोर क्या होगा. उन्होंने कहा कि 150, लेकिन हम 160-170 के बीच में पहुंचे.’

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर अपने गेंदबाजों के दम पर रोमांचक मैच में शानदार जीत हासिल की. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स को सात रनों से हरा दिया. सुपर किंग्स को 2014 के बाद पहली बार लगातार तीन मैचों में हार मिली है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here