IPL 2020: पंजाब के इस खिलाड़ी ने आकाश चोपड़ा पर कसा तंज, कमेंटेटर ने भी दे दिया ये करारा जवाब, जानेंगे तो शर्म से चेहरा झुक जाएगा…

0
24
IPL 2020 James neesham Aakash Chopra commentator also gave reply cricket - News in Hindi
.

स्पोर्ट्स डेस्क. यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन में बेशक दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच देखने का मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन टीवी पर उन्हें ऐसे मुकाबले देखने को मिल रहे हैं जिन्हें जल्दी भुला पाना उनके लिए आसान नहीं होगा।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जेम्स नीशम (James Neesham) किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की तरफ से खेल रहे हैं. पंजाब की तरफ से खेले गए तीन मैचों में नीशम ने अबतक 3 मैचों में 105 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया है. आईपीएल के 13वें सीजन में अबतक कुछ खास परफॉर्म नहीं करने पर हाल ही में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने जेम्स नीशम को लेकर अपनी राय रखी.

इस दौरान उन्होंने पंजाब के टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाते हुए कहा कि नीशम की जगह टीम को अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए. आकाश चोपड़ा की इस आलोचना पर जेम्स नीशम ने उन्हें टि्वटर पर जवाब दिया, जिसके बाद कमेंटेटर ने भी उन्हें रिप्लाई किया.

जेम्स नीशाम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ दूसरे मैच में 2 ओवर में 13 रन दिए और कोई विकेट नहीं लिया. तीसरा मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेला गया. इसमें नीशम ने 4 ओवर में 40 रन देकर 1 विकेट लिया. चौथा मैच टीम ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेला, जिसमें उन्होंने 4 ओवर में 52 रन दिए और एक भी विकेट नहीं लिया. वहीं. उन्होंने इन तीन मैचों में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 7 रन बनाए.

नीशम की परफॉर्मेंस और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद आकाश चोपड़ा ने कहा, ”वे विदेशी खिलाड़ी के रूप में जेम्स नीशम को खिला रहे हैं. वह ना तो पावर प्ले में और ना ही डेथ ओवर में गेंदबाजी कर रहे हैं. वह ना तो महान फिनिशर हैं और ना ही टॉप 4-5 में शामिल बल्लेबाज. तो पंजाब उन्हें क्यों खिला रही है? आप एक ऐसे खिलाड़ी को खिला रहे हैं जो मैच विनर नहीं है.”

आकाश चोपड़ा के इस बयान के बाद नीशम ने पूर्व क्रिकेटर के आंकड़ों पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया. नीशम ने लिखा- 18.5 की औसत और 90 की स्ट्राइक रेट से ज्यादा मैच नहीं जीत सकते. बता दें कि आकाश चोपड़ा ने अपने टी-20 करियर में खेले 21 मैचों में 18.55 की औसत और 91.25 के स्ट्राइक रेट से 334 रन बनाए हैं.

आकाश चोपड़ा की इस आलोचना पर जेम्स नीशम ने उन्हें टि्वटर पर जवाब दिया, जिसके बाद कमेंटेटर ने भी उन्हें रिप्लाई किया.

जेम्स नीशम के इस ट्वीट पर आकाश चोपड़ा ने भी उन्हें जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- सही कहा मेरे दोस्त. इसलिए ही कोई भी मुझे अपनी टीम में नहीं लेता. मुझे कुछ और करने के ही पैसे मिलते हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि तुम्हें मेरे इस ऑब्जर्वेशन से कोई दिक्कत नहीं हैं बल्कि मेरे क्रिकेट आंकड़ों से है. आईपीएल में आगे अच्छा करो.

James Neesham Aakash Chopra Twitter

आकाश चोपड़ा की इस आलोचना पर जेम्स नीशम ने उन्हें टि्वटर पर जवाब दिया, जिसके बाद कमेंटेटर ने भी उन्हें रिप्लाई किया.

बता दें कि आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि पंजाब को अफगानिस्तान के ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान को खिलाना चाहिए था. उन्होंने कहा था, ”पंजाब सही टीम नहीं खिला रही है. ईमानदारी से कहूं तो यह दुनिया की अकेली ऐसी टीम है, जहां मुजीब को बाहर बैठना पड़ रहा है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here