लड़कियों पर कमेंट कस रहा था शोहदा, लड़की ने इग्नोर किया तो पीछे से…वीडियो वायरल

0
40
.

प्रयागराज में युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। हालांकि, युवती ने दिलेरी दिखाते हुए आरोपी की बेल्ट से सरेआम पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो वायरल है। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

ईवनिंग वॉक कर रही थी लड़की

मामला शहर के पॉश इलाके में शुमार चन्द्रशेखर आजाद पार्क (कंपनी गार्डन) का है। रोज की तरह गुरुवार को सिविल लाइंस की रहने वाली दो लड़कियां कंपनी बाग में ईवनिंग वॉक कर रहीं थीं। करीब 7 बजे इनमें से एक लड़की को लगा कि कोई लड़का उनका पीछा कर रहा है।

लड़की ने उसे इग्नोर किया तो लड़के ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। फिर भी लड़की ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वॉक करती रही। हद तब हो गई जब लड़के ने लड़की का रास्ता रोककर उसे पकड़ने की कोशिश की। फिर क्या था, तैश में आई लड़की ने शोहदे की पिटाई शुरू कर दी। इससे वहां भीड़ लग गई और लोगों ने भी शोहदे को दो चार थप्पड़ जड़ दिए।

नशे में चूर था आरोपी

सूचना पर कर्नलगंज कोतवाली की पुलिस पहुंची और शोहदे को अपने साथ लेकर चली गई। इंस्पेक्टर अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि आरोपी नशे में धुत था। इसलिए रात के वह अपना नाम पता नहीं बता पा रहा था। उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। कोई तहरीर अभी तक आई नहीं है। आगे की कार्रवाई देखते हैं।Girl Beaten Up Molester Video Viral

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here