रवीना टंडन को अपने पति पर आया इतना प्यार कि अचानक लगाया गले और कर लिया ‘KISS’, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें…

0
46
Raveena Tandon husband Anil Thadani KISS share romantic photos
.

मनोरंजन डेस्क। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पति व बिजनेसमैन अनिल थडानी (Anil Thadani) आज यानी 3 अक्टूबर 2020 को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस व उनके पति के चाहने वाले लोग उन्हें बधाई दे र​हे हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपने पति को बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

जो लोग नहीं जानते हैं उनको पहले हम बॉलीवुड के इस बेस्ट कपल की लव स्टोरी के बारे में कुछ जानकारी दे दें। अक्षय कुमार से अलग होने के बाद रवीना टंडन की मुलाकात ‘स्टंप्ड’ फिल्म की शूटिंग के दौरान बिजनेस ऑफ फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से हुई। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

साल 2003 में रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके पर अनिल ने उनको शादी के लिए प्रपोज किया और रवीना ने ‘हां’ कह दिया था। इसके बाद दोनों ने साल 22 फरवरी 2004 को शादी रचाई। शादी के बाद जहां एक्ट्रेस रवीना टंडन दो बच्चे रशा और रणबीर की मां हैं। वहीं, रवीना ने महज़ 20 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था, जिनका नाम पूजा और छाया है। हालांकि, इन दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। अब आइए आपको बताते हैं कि रवीना ने अपने पति को बर्थडे कैसे विश किया?

Raveena Tandon husband Anil Thadani KISS share romantic photos

दरअसल, 3 अक्टूबर 2020 की रात को रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पति के सा​थ कुछ तस्वीरे शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इन तस्वीरों में वह अपने पति के साथ कई सारे पोज देते हुए नज़र आ रही हैं। ये तस्वीरें भी अलग-अलग समय की हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अपने पति अनिल थडानी के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’जन्मदिन मुबारक हो मेरे पति! यहां मैं आपको कई शानदार, खुशहाल, सफल, अद्भुत वर्षों की शुभकामनाएं दे रही हूं! मुझे पूरी तरह से प्यार करने के लिए धन्यवाद! लालसा, ड्रामा क्वीन्स, किड्स, डॉग्स और कैट्स, इतना सबकुछ दिया है आपने। इससे ज्यादा हमें कुछ नहीं चाहिए।’ एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और उनके पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here