हाथरस केस- स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला, दलित बेटी को न्याय दिलाने नहीं, इस वजह से जा रहे हैं राहुल गांधी…

0
51
Smriti Irani Attack on Congress for Hathras scandal Rahul Gandhi politics
.

वाराणसी। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए वाराणसी पहुंची। यहां पहुंचने के बाद हाथरस की घटना को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी हाथरस इंसाफ के लिए नहीं राजनीति के लिए जा रहे हैं। राहुल गांधी को राजस्थान की सरकार को भी निर्देश देना चाहिए। स्मृति ईरानी ने कहा कि पीड़ित को न्याय जरूर मिलेगा।

स्मृति ईरानी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही। उन्होंने कहा, कि मैंने सीएम योगी से बात की है। उन्होंने न्याय का भरोसा दिया है। एसपी पर कार्रवाई हो गई है। एसआईटी जांच चल रही है। एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी ।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट वाराणसी पहुंचीं। इसके बाद वह सर्किट हाउस में पहुंचीं। यहां स्मृति ईरानी ने हाथरस मामले पर मीडिया को संबोधित किया। स्मृति ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी हाथरस कूच करना सियासी है।

कहा कि मुझे लगता है कि स्वतंत्र देश ने जनता कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझा है। कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती है लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here