BIG B अमिताभ बच्चन पर लगा नजरअंदाज करने का आरोप, तो दिया जवाब- 12-15 घंटे काम करने के बाद सिर्फ खर्राटे लेने का समय मिलता है

0
17
.

मनोरंजन डेस्क। महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के लिए 15-17 घंटे काम कर रहे हैं। इस दौरान वे अपने दोस्तों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें ताने मारे जा रहे हैं। 77 साल के बिग बी ने अपने एक दोस्त को ट्विटर के जरिए जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि 12-15 घंटे काम करने के बाद उन्हें सिर्फ स्नोरिंग (खर्राटे लेने) का समय मिलता है। किसी को इग्नोर करने का नहीं।

बिग बी का ट्वीट-

एक दिन में की थी 7 फिल्मों की शूटिंग

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उन्होंने एक दिन में 7 फिल्मों (4 फुल लेंथ और 3 शॉर्ट मूवीज) की शूटिंग की थी। उन्होंने लिखा था, “काम के लिए सबसे अच्छे दिन वे होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं यानी रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।”

17 घंटे काम करने का जिक्र भी किया था

अपने एक अन्य ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया था कि उन्होंने केबीसी के लिए 17 घंटे तक शूटिंग की है। उन्होंने रात ढाई बजे घर लौटने के बाद लिखा था, “कुछ देर पहले काम से लौटा हूं और यह एक दिन में लगभग 17 घंटे की वर्किंग थी। कोविड-19 के बाद शरीर के लिए इतना पर्याप्त और फायदेमंद है।”

अंगदान का संकल्प कर चुके अमिताभ

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने अंगदान का संकल्प लिया था और यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ साझा की थी। उन्होंने लिखा था, “मैं अंगदान का संकल्प ले चुका हूं…इसकी पवित्रता दिखाने के लिए हरे रंग का रिबन लगाया है।”

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here