ड्रग्स रैकेट- दीपिका से पूछताछ करने वाले अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, अब एनसीबी ने एक नामी प्रोडक्शन हाउस के कर्मचारी को हिरासत में लिया…

0
22
.

मनोरंजन डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे मुंबई से दिल्ली लौट गए हैं। करीब 10 दिन पहले 26 सितंबर को मल्होत्रा ने एनसीबी ऑफिस में दीपिका पादुकोण से पूछताछ की थी।

नामी प्रोडक्शन हाउस का कर्मचारी एनसीबी की हिरासत में

इस बीच रिपोर्ट्स की मानें एनसीबी ने एक नाम प्रोडक्शन हाउस के कर्मचारी को हिरासत में लिया है। इस कर्मचारी के पास से करीब 70 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई है। हालांकि, अभी तक प्रोडक्शन हाउस और कर्मचारी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

ड्रग्स मामले में अब तक 20 से ज्यादा लोग अरेस्ट हो चुके

एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण के अलावा रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और प्रोड्यूसर मधु मंतेना से पूछताछ कर चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कई नामी एक्टर और डायरेक्टर्स समेत फिल्म इंडस्ट्री के करीब 50 लोग एजेंसी की राडार पर हैं।

अब तक करीब 20 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इनमें रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा, हाउस कीपर रहे दीपेश सावंत के साथ धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एक्जीक्यूटिव प्रॉड्यूसर और असिस्टेंट डायरेक्टर रहे क्षितिज रवि प्रसाद जैसे नाम शामिल हैं।

इधर क्षितिज ने एनसीबी पर आरोप लगाए

क्षितिज को शनिवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद उन्हें 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सुनवाई के दौरान उनके वकील सतीश मानशिंदे द्वारा आरोप लगाया गया कि एनसीबी की ओर से उन्हें टॉर्चर कर उन पर करन जौहर, अर्जुन रामपाल और रणबीर कपूर का नाम ड्रग्स केस में लेने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि क्षितिज व्यक्तिगत रूप से इनमें से किसी को नहीं जानते हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here