कूड़े से भरे ट्रक पर बैठे भालू की मस्ती देखकर झूमने लगे लोग, वायरल हो रही तस्वीरें…

0
62
.

जरा हटके। सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ अलग देखने को मिल जाता है। अब एक भालू की मस्ती देखकर लोग हैरान है। वहीं कुछ लोग जमकर इसका लुफ्त उठा रहे हैं।

अमेरिका के पेनसिल्वेनिया प्रांत में यह वाकया पेश आया, हुआ यूं कि किडर टाउनशिप पुलिस विभाग को फेसबुक पर शिकायत मिली कि कूड़े के ट्र्क पर चढ़ा एक भालू शहर में देखा गया है, इस बीच फेसबुक पर एक यूजर्स ने ट्रक पर बैठे भालू की तस्वीर भी पोस्ट कर दी. इनमें से कुछ तस्वीरों में भालू को अनोखे अंदाज में मुस्कराते हुए देखा गया. फिर क्या था भालू की तस्वीरें वायरल हो गईं. फेसबुक पर कुछ ही घंटों में 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया और हजारों ने इस पर हंसी से लोटपोट कर देने वाले कमेंट भी साझा किए.

सोशल मीडिया पर मोली स्मिथ नाम के यूजर्स ने लिखा, ब्लैक बियर यात्रा को पूरी तरह इंज्वाय कर रहा था, उसके चेहरे पर शिकन तक न थी, एक अन्य यूजर्स ने कहा, यह परफेक्ट स्माइल थी, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. हालांकि पुलिस को भालू को सुरक्षित नीचे उतारने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. ट्रक का ड्राइवर आराम से गाड़ी चलाते हुए उसे पुलिस स्टेशन तक ले आया, भालू ने भी इस दौरान किसी को परेशानी में नहीं डाला. एक यूजर्स ने लिखा, बियर छोटे-छोटे रोमांच से ऊब रहा था और इस बार उसने कुछ बड़ा करने की ठानी औऱ कर दिखाया.

किडर पुलिस ने भी भालू की इस राइड में खलल डालने की कोशिश नहीं की. रास्ते में ही ट्रक को रोककर भालू को भगाने या अफरा-तफरी के माहौल से बचते हुए ट्रक को पुलिस स्टेशन लाना ही मुनासिब समझा गया. फिर भालू को सुरक्षित इलाके में छोड़ दिया गया. पुलिस का कहना है कि शहरी इलाकों में भालू के घुस जाने की शिकायतें लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन वे किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here