IPL 2020- RCB के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपने जूतों पर लिखा- बकवास बंद, तेज गेंद डाल, देखकर IPL Fans भी हुए हैरान…

0
21
IPL 2020 Navdeep Saini wrote on his shoes cricket - News in Hindi
.

स्पोर्ट्स डेस्क. यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन में बेशक दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच देखने का मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन टीवी पर उन्हें ऐसे मुकाबले देखने को मिल रहे हैं जिन्हें जल्दी भुला पाना उनके लिए आसान नहीं होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने शनिवार को आईपीएल-13 (IPL 13) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज राहुव तेवतिया को बीमर मारी जो तेवतिया के गले में लगी, जिसके कारण वो गिर गए. तेवतिया तुरंत अपने पैरों पर खड़े हुए और अगली दो गेंदों पर दो छक्के मारे. इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें सैनी के जूतों पर पड़ी जिन पर लिखा था, ‘बकवास बंद, तेज गेंद डाल.’

तेवतिया जब गिरे थे, तब कैमरा उन पर था लेकिन फ्रैम में सैनी के जूते आ गए, जिन पर ये शब्द लिखे थे, ‘बकवास बंद, तेज गेंद डाल.’ क्रिकेट में यह पहली बार नहीं है कि इस तरह का मैसेज दिखा है. आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क को दिसंबर-2019 में पाकिस्तान के खिलाफ इसी तरह के संदेश का रिस्ट बैंड पहने देखा गया था.

बेंगलोर ने इस मैच में राजस्थान को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 154 रनों पर रोक दिया और फिर कप्तान विराट कोहली के नाबाद 72 रनों की मदद से जीत हासिल की.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here