MI vs SRH, Dream 11: रोहित और वॉर्नर पर दांव लगाकर आप हो सकते हैं मालामाल, यहां अपनी ड्रीम-11 टीम के लिए ले सकते हैं मदद…

0
24
MI vs SRH Dream 11
.

स्पोर्ट्स डेस्क. यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन में बेशक दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच देखने का मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन टीवी पर उन्हें ऐसे मुकाबले देखने को मिल रहे हैं जिन्हें जल्दी भुला पाना उनके लिए आसान नहीं होगा।

IPL 2020 का 17वां मैच रविवार को 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच शारजाह स्टेडियम (Sharjah) में खेला जाएगा.

आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों टीमों का ये 5वां मैच होगा. मुंबई इंडियंस अभी तक इस सीजन में कुल 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें उन्हें दो में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद का भी ऐसा ही हाल है. हैदराबाद भी इस सीजन में 4 मैच खेल चुकी है, जिनमें उन्हें दो जीत और दो में हार मिली है.

IPL 2020 में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी और सीजन के पहले ही मैच में उन्हें 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई से हारने के बाद मुंबई ने अपने दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया था. आईपीएल 2020 में मुंबई की ये पहली जीत थी. मुंबई के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें सुपरओवर में हरा दिया था. जिसके बाद मुंबई ने अपने चौथे मैच में किंग्स 11 पंजाब को 48 रनों से हराकर दूसरी जीत हासिल की थी.

वहीं दूसरी ओर, डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद की भी शुरुआत काफी खराब रही थी और सीजन के शुरुआती 2 मैचों में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था. हैदराबाद को पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 रनों से हरा दिया था और दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 7 विकेट से रौंद दिया था. सीजन के शुरुआती दो मैच हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने जबरदस्त वापसी की और अपने तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराकर पहली जीत हासिल की. हैदराबाद ने दिल्ली के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को अपना शिकार बनाया. वॉर्नर की टीम ने अपने चौथे मैच में चेन्नई को हराकर दूसरी जीत दर्ज की.

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने शारजाह स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीमें तैयार कर दी है. Dream 11 ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के कप्तान डेविड वॉर्नर को आज के मैच के लिए सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना है. जॉनी बेयरस्टो, क्विंटन डि कॉक, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या, राशिद खान को भी खास महत्व दिया गया है.

Dream 11

विकेटकीपर
जॉनी बेयरस्टो – 9.5
ईशान किशन – 8.5

बल्लेबाज
रोहित शर्मा – 10.5 (कप्तान)
केन विलियमसन – 9.5 (उप-कप्तान)
मनीष पांडेय – 9.0
इयोन मॉर्गन – 9.0

ऑल राउंडर
हार्दिक पांड्या – 9.5
जेसन होल्डर – 8.5

गेंदबाज
राशिद खान – 9.5
जसप्रीत बुमराह – 9.0
ट्रेंट बोल्ट – 8.5
राहुल चाहर – 8.0

आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच के लिए यदि आप भी टीम बनाने चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 3.30 बजे तक का समय है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here