लखनऊ- सरकार विरोधी पोस्टर लगाकर भाग रहे कांग्रेसी नेता ने सिपाही पर चढ़ी दी गाड़ी, पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार…

0
35
.

लखनऊ. हाथरस कांड (Hathras) के बाद सरकार के विरोध में विधान भवन के आसपास पोस्टर (Poster) चिपका कर भाग रहे कांग्रेस नेता (Congress) और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि पुलिस (Police) ने जब पीछा किया तो उन्होंने सिपाही की बाइक पर गाड़ी चढ़ा दी. नेता की गाड़ी की टक्कर से सिपाही घायल हो गया. चौकी इंचार्ज ने नेता और उनके एक साथी को पकड़ लिया. गाड़ी में पुलिस को पोस्टर भी मिले है, जिसे हजरतगंज इलाके में हाथरस कांड के बाद सरकार के विरोध में चस्पा किया जा रहा था.

सिपाही राहुल हुआ घायल

पुलिस ने कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी और उनके साथी सलमान के खिलाफ सिपाही पर जानलेवा हमले के मामले में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अंजनी पांडेय के मुताबिक हजरतगंज इलाके में कुछ लोग पोस्टर चस्पा कर रहे थे. इसकी सूचना पर चौकी इंचार्ज नरही भूपेंद्र सिंह और पुलिस कर्मी जांच पड़ताल करने पहुंचे थे. पुलिस को देख कर पोस्टर चस्पा करने वाले दो लोग मौके से भागने लगे. पुलिस ने कार सवारों को संदिग्ध मान कर उनका पीछा किया. कसमंडा चौराहे के पास कार सवार को घेरने के लिए सिपाही राहुल ने अपनी बाइक आगे लगाई तो उन्होंने उसकी बाइक पर कार चढ़ा दी. जिससे सिपाही राहुल घायल हो गया.

इन धाराओं में मामला हुआ दर्ज

सिपाही को टक्कर मार कर भाग रहे कार सवारों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. चेकिंग में कार में वह पोस्टर भी मिले जिन्हें हजरतगंज इलाके में चस्पा किया गया. कार में बैठे कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी और उनके साथी सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. चौकी इंचार्ज नरही भूपेंद्र सिंह की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने सरकारी काम में बांधा पहुंचाने और सिपाही पर जानलेवा हमला करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here