हाथरस केस- केंद्रीय महिला मंत्री बोलीं- जांच के बाद असलियत सामने आ जाएगी, विपक्ष दंगा भड़काना चाहता है…

0
23
.

नई दिल्ली। हाथरस में दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और उसकी मौत मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत में घमासान मचा है। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सोमवार को जालौन में कहा कि महिलाओं के सम्मान को लेकर योगी सरकार गंभीर है। जो जातीय और सांप्रदायिक दंगे भड़काना चाह रहे हैं, उनको सफल नहीं होने दिया जाएगा।

हालांकि पीड़ित परिवार को धमकाने और जबरन आधी रात पीड़ित का शव जलाने के आरोपों से घिरे डीएम पर कार्रवाई को लेकर केंद्रीय मंत्री ने चुप्पी साध ली। डीएम पर कार्रवाई कब होगी? इस सवाल का जवाब केंद्रीय मंत्री ने नहीं दिया। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि सीबीआई जांच से जल्द दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

विपक्ष कृषि बिल पर किसानों को गुमराह कर रहा

केंद्रीय मंत्री ने हाथरस केस के अलावा कृषि बिलों पर बात की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसान बिल, किसानों के हित के लिए लाया गया है। इससे किसानों को फायदा होगा। साथ ही किसान कहीं भी अपनी फसल की उपज बेच सकते हैं। लेकिन विपक्ष किसानों को इस बिल को लेकर गुमराह कर रहा है।

भाजपा से इतर है अकाली दल की सोच

मंत्री ने कहा कि किसान, बिल को लेकर स्वतंत्र हुआ है। इस बिल के आने के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर का किसान जगह-जगह स्वागत कर रहे हैं। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि अकाली दल ने बिल को लेकर एनडीए से नाता तोड़ लिया तो उन्होंने कहा कि अकाली दल की सोच अलग है और भाजपा के घोषणा पत्र में इस बिल को रखा गया था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here