27 साल की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, तो लोगों ने दे दी मिष्टी चक्रवर्ती को श्रद्धांजलि, अभिनेत्री बोलीं- मैं अभी जिंदा हूं….

0
29
.

मनोरंजन डेस्क। हिंदी और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का निधन हाल ही में किडनी फेल होने की वजह से हो गया था। लेकिन नाम में गफलत होने की वजह से सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी जगह मिष्टी चक्रवर्ती को श्रद्धांजलि दे दी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए खुद को जिंदा बताया है, साथ ही कहा है कि मैं पूरी तरह से तंदुरुस्त हूं।

मिष्टी चक्रवर्ती ने रविवार को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज मेरी मौत हो गई। लेकिन ईश्वर की कृपा से मैं चुस्त-दुरुस्त हूं और अभी मुझे बहुत आगे तक जाना है दोस्तों…. #झूठीखबर।’ अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने फेक न्यूज का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें मिष्टी मुखर्जी डेथ सर्च करने पर उनकी मौत के बारे में बताया जा रहा था।

सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ से किया था डेब्यू

मिष्टी चक्रवर्ती ने साल 2014 में डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ (2016), ‘बेगमजान’ (2017) और ‘मणिकर्णिका’ (2019) जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

शुक्रवार की रात हुआ मिष्टी मुखर्जी का निधन

इससे पहले हिंदी और बांग्ला फिल्मों में काम कर चुकीं मिष्टी मुखर्जी की मौत 2 अक्टूबर की रात दोनों किडनियां फेल होने की वजह से हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कीटो डाइट लेने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। वे सिर्फ 27 साल की थीं। निधन के बाद शनिवार को उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

मिष्टी मुखर्जी जिनका निधन 2 अक्टूबर को हुआ।

कीटो डाइट लेने से बिगड़ी थी तबियत

इस बारे में उनके प्रतिनिधि ने अपने बयान में कहा, ‘अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी जिन्होंने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है, वे अब हमारे बीच नहीं रहीं। कीटो डाइट की वजह से बेंगलुरू में उनकी किडनी फेल हो गई और शुक्रवार देर रात उन्होंने आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस ने बहुत दर्द का सामना किया। ऐसी दुखद क्षति जिसकी पूर्ति संभव नहीं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। वे अपने पीछे माता-पिता और भाई छोड़ गई हैं।’

जूही चावला की फिल्म में आई थीं नजर

मिष्टी ने साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे साल 2013 में आई फिल्म ‘मैं कृष्णा हूं’ के एक गाने में रजनीश दुग्गल के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में जूही चावला लीड रोल में थीं। जबकि ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ का स्पेशल अपीयरेंस था। इसके अलावा मिष्टी कुछ आइटम नंबर्स में भी नजर आई थीं। उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here