IPL 2020: मिली जीत से उत्साहित कप्तान MS धोनी बोले- आने वाले मैचों में ऐसा प्रदर्शन जारी रख सकेंगे…

0
16
.

स्पोर्ट्स डेस्क. यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन में बेशक दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच देखने का मौका नहीं मिल रहा हो लेकिन टीवी पर उन्हें ऐसे मुकाबले देखने को मिल रहे हैं जिन्हें जल्दी भुला पाना उनके लिए आसान नहीं होगा।

आईपीएल-13 (IPL 13) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने जीते के साथ शुरुआत की थी, लेकिन फिर उसे लगातार तीन हार झेलनी पड़ी. उसने हालांकि रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 10 विकेट से हरा जीत के रास्ते पर वापसी की है और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को उम्मीद है कि टीम आने वाले मैचों में भी इस प्रदर्शन को जारी रखेगी. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा जिसे चेन्नई ने बिना विकेट खोए हासिल कर लिया.

एक ऐसा गेंदबाज जिसने कभी नहीं फेंकी वाइड बॉल, खिलाड़ी के नाम दर्ज हैं कई बड़े रिकॉर्ड !

छोटी चीजें सही की

मैच के बाद धोनी ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजें सही कीं. यह हमारे लिए बेहद जरूरी था. बल्लेबाजी में हमें जिस तरह की शुरुआत मिली उसकी हमें जरूरत थी. उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में इसे दोहरा सकेंगे.’ चेन्नई की जीत के हीरो शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस रहे. वाटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस नाबाद 87 रन बनाए. दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे. वाटसन छक्के मारने में डु प्लेसिस से आगे रहे. वाटसन ने तीन तो डु प्लेसिस ने एक छक्का मारा.

RCB vs DC Dream 11: फॉर्म में आए विराट को टीम में शामिल कर हो सकते हैं मालामाल, अपनी टीम के लिए यहां ले सकते हैं मदद…

इन्हें दिया श्रेय

वाटसन और डु प्लेसिस को लेकर धोनी ने कहा, ‘यह आक्रामक होने की बात नहीं है, वह (वाटसन) नेट्स में गेंद को काफी अच्छे से मार रहे थे और आपको यह पिच पर भी करना अहम है. यह सिर्फ समय की बात है. फाफ ने हमारे लिए शीट एंकर का रोल अदा किया है. वह अपने लैप शॉट से हमेशा गेंदबाज को दुविधा में डाल देते हैं.’ टीम चयन पर धोनी ने कहा, ‘चयन में निरंतरता पर हम भरोसा करते हैं और कई बार स्टीफन फ्लेमिंग (कोच) को इसका श्रेय नहीं मिलता है. ऐसा नहीं है कि हम इसे लेकर चर्चा नहीं करते, लेकिन हमारे पास एक ही प्लान होता है. हमारे बीच इसी तरह का संबंध है.’

IPL 2020: मनीष पांडे ने पकड़ा टूर्नामेंट का सबसे बेहतरीन कैच, जिसने भी देखा दंग रह गया

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here